Noida: पति के दुख से दुखी युवती ने आत्महत्या की, जानिए पूरा मामला

नोएडा | 4 साल पहले | Tricity Reporter

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



नोएडा में मंगलवार को एक बेहद दुखद घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति के दुःख और पीड़ा से परेशान होकर उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। महिला का पति कैंसर से पीड़ित है। सेक्टर-73 सर्फाबाद गांव में पति को कैंसर होने से परेशान एक महिला ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची थाना सेक्टर-49 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

यह घटना मंगलवार दोपहर की है। पुलिस के मुताबिक गढ़ी चौखंडी निवासी मीनू (23 वर्ष) की वर्ष 2017 में सेक्टर-73 सर्फाबाद निवासी अमित यादव से शादी हुई थी। अमित पिछले काफी समय से बीमार चल रहा है। अमित विकलांग है और उसकी एक किडनी खराब है। साथ ही अब उसे कैंसर भी हो गया है। इसी बात को लेकर मीनू परेशान रहती थी। मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे मीनू ने कमरे में जाकर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

परिजनों की नजर पड़ने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी धर्मेन्द्र शर्मा में बताया कि मीनू के माता-पिता नहीं हैं। चाचा ने उसकी शादी की थी। मृतका के परिजन कार्रवाई नहीं चाहते थे। लेकिन आत्महत्या का केस होने के चलते शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

अन्य खबरें