ग्रेटर नोएडा वेस्ट: जिंदगी से परेशान हो चुका हूं, इसलिए सुसाइड कर रहा हूं

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। उसके अपार्टमेंट से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा है, "जिंदगी से बहुत ज्यादा परेशान हो गया हूं इसलिए यह आत्मघाती कदम उठा रहा हूं।" बिसरख कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस व्यक्ति की पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई हुई है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यहां थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी गांव में स्थित क्राउन अपार्टमेंट में रहने वाले एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपने घर में फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या की वजह पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है। हादसे के वक्त पत्नी और बच्चे बीवी नहीं थे। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुलिस को फोन करके इस बारे में जानकारी दी है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सत्येंद्र पटेल (38) ने अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि सत्येंद्र ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने बताया कि वह अपनी जिंदगी से काफी परेशान है और इसी वजह से वह आत्महत्या कर रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के समय सत्येंद्र की पत्नी और बच्चे ननिहाल गए हुए थे। वह घर पर अकेला ही था।

अन्य खबरें