नोएडा में रात को पत्नी से हुआ विवाद : सुबह होने से पहले फांसी पर झूला युवक, सुसाइड नोट...

नोएडा | 3 महीना पहले | Jyoti Karki

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में एक दुखद घटना सामने आई है। सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सरफाबाद गांव में एक युवक ने अपनी जान दे दी। यह युवक वहां किराए पर अपनी पत्नी के साथ रहता था। जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, वे तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि युवक ने यह कदम रात में अपनी पत्नी से हुए झगड़े के बाद उठाया है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम अनुज था। वह मूल रूप से फर्रुखाबाद का रहने वाला था और हाल ही में अपनी पत्नी के साथ सरफाबाद गांव में रहने आया था। उन्होंने प्रेम विवाह किया था। पुलिस के अनुसार, बीती रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद अनुज चादर और तकिया लेकर छत पर सोने चला गया। सुबह जब वह देर तक नीचे नहीं आया, तो उसकी पत्नी छत पर गई। वहां उसे अनुज फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उन्होंने मृतक के परिवार को इस घटना की सूचना दे दी है। पुलिस अब इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। 

नोएडा में बढ़ते मामले चिंताजनक 
नोएडा में सुसाइड की घटनाएं लगातार देखने को मिलती है। ऐसी घटनाएं समाज में मानसिक स्वास्थ्य और पारिवारिक संबंधों के महत्व को रेखांकित करती है। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए लोगों को अपने आस-पास के लोगों की भावनाओं के प्रति संवेदनशील होने और जरूरत पड़ने पर मदद मांगने की सलाह दी जाती है।

अन्य खबरें