नोएडा में कार सवार बदमाश फिर एक्टिव : युवक को लिफ्ट देकर किया बेहोश, फिर 65 हजार लूटकर सड़क पर फेंका

नोएडा | 4 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Photo



Noida News : नोएडा में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले बदमाश फिर से एक्टिव हो गए हैं। ताजा घटना नोएडा के सेक्टर -52 मेट्रो स्टेशन के पास की है। एक व्यक्ति ने गुरुग्राम जाने के लिए सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन से लिफ्ट ली। कार में पहले से दो युवक बैठे थे। दोनों ने पीड़ित से दोस्ती की। इसके बाद उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद ड्राइवर और अन्य दो युवकों ने जो कहा, वो किया। दोनों ने 65 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

जानिए पूरा मामला
आकाश बघेल नोएडा के सलारपुर में रहते हैं। वह गुरुग्राम में काम करते हैं। रोजाना की तरह 3 अक्टूबर को वह गुरुग्राम जाने के लिए टेंपो से सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पहुंचे। मेट्रो स्टेशन के नीचे एक अर्टिगा कार खड़ी थी। कार में पहले से दो लोग बैठे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें गुरुग्राम जाना है। ड्राइवर से 80 रुपये में सौदा तय हुआ। हम वहीं बैठे और आगे बढ़ गए। वहां से निकलते ही हम तीनों बातें करने लगे। इसके बाद उनमें से एक व्यक्ति कोल्ड ड्रिंक लेकर आया। हम तीनों ने कोल्ड ड्रिंक पी। खास बात यह रही कि कोल्ड ड्रिंक को मैंने खुद अपने हाथों से खोला।

बेहोशी की हालत में लूटा
उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास जो भी पैसे हैं, हमें दे दो, हम वापस कर देंगे। मैंने अपने रिश्तेदार से करीब 65 हजार रुपये मेरे खाते में ट्रांसफर करने को कहा। इसके बाद मैंने गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के एटीएम में अपना खाता चेक किया। वे दोनों भी मेरे साथ गए थे। उन्होंने मेरा पासवर्ड देख लिया। इसके बाद दोनों ने मेरे साथ मारपीट की और मेरा एटीएम और मोबाइल ले लिया। एटीएम कार्ड से पैसे निकाल लिए और मारपीट कर मुझे लॉजिक्स मॉल के पास छोड़कर भाग गए।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

अन्य खबरें