NOIDA BREAKING: पुलिस और क्राइम ब्रांच ने REMDESIVIR INJECTION की कालाबाजारी करने वाला दबोचा, 80 हजार रुपए में करता था कोरोना मरीजों से सौदा

नोएडा | 3 साल पहले | Rakesh Tyagi

Tricity Today | कालाबाजारी करने वाला दबोचा



गौतमबुद्ध नगर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने रेमडेसीवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक आरोपी को नोइडा से गिरफ्तार किया है। इस आरोपी के कब्जे से पुलिस को 105 इंजेक्शन और डेढ़ लाख रुपए कैश बरामद हुआ है। यह आरोपी कोविड मरीजों को ब्लैक में रेमडेसीवीर इंजेक्शन बेचने का कालाधंधा करता था। 

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता अभिनेंद्र राजपूत ने बताया कि नोएडा सेक्टर-20 थान पुलिस ने बुधवार की सुबह एक आरोपी को दबोचा है। यह आरोपी कोविड मरीजों को रेमडेसीवीर इंजेक्शन ब्लैक में बेचता था। एक आरोपी रेमडेसीवीर इंजेक्शन 80-80 हजार रुपए में बेचता था। पुलिस ने इस आरोपी के कब्जे से और भी अन्य विदेशी कम्पनियों के इंजेक्शन बरामद किया है। पुलिस के आरोपी के कब्जे से 105 रेमडेसीवीर इंजेक्शन और डेढ़ लाख रुपए कैश बरामद किया है।


अभिनेंद्र राजपूत ने बताया कि इस आरोपी का नाम रचित घई है। जो मूलरूप से सरस्वती विहार दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस ने एक सुचना के आधार पर रचित घई को नोएडा के डीपीएस पब्लिक स्कूल के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपी के कब्जे से 105 REMDESIVIR INJECTION, एक सेंट्रो कार और डेढ़ लाख रुपए कैश बरामद किया है।

 

अन्य खबरें