नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी की मौत : नाले में खुदाई के दौरान लगा करंट, अस्पताल में तोड़ा दम

नोएडा | 2 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के सेक्टर-8 में नाले की खुदाई के दौरान एक व्यक्ति को करंट लग गया। घटना के बाद उसे सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि नोएडा प्राधिकरण द्वारा नाले का निर्माणा कराया जा रहा है। 

बुधवार को हुआ हादसा 
जानकारी के मुताबिक नोएडा प्राधिकरण द्वारा सेक्टर-8 में एक बड़े नाले का निर्माण कराया जा रहा है। बुधवार को नाले की खुदाई के दौरान जेसीबी की मदद से मिट्टी हटाकर बाहर फेंकी जा रही थी। इसी दौरान अंडरग्राउंड बिजली का तार टूट गया। यह तार वहां काम कर रहे दीपक को छू गया। जिससे वह करंट में झुलस गया। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। वहां मौजूद अन्य लोगों ने दीपक को इलाज के लिए सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गुरुवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

हरदोई का रहने वाला था दीपक 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि दीपक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वह हरदोई का रहने वाला था। मृतक के परिजन हरदोई में रहते हैं। उन्हें पुलिस ने सूचना दे दी है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि अगर मृतक के परिजन शिकायत करते हैं तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें