नोएडा से बड़ी खबर : लापता युवक की लाश एंथोरियम साइट के बेसमेंट में मिली, परिजन बोले-हत्या कर शव को लगाया था ठिकाने

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | सेक्टर-73 में निर्माणाधीन बिल्डिंग एंथोरियम साइट



Noida News : नोएडा में एक निर्माणाधीन बिल्डर साइट के बेसमेंट में लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि युवक पिछले करीब दो दिन से लापता था। इसके बाद मृतक के परिजनों ने साइट पर जमकर हंगामा काटा। परिजनों ने हत्या कर शव को ठिकाने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची थाना सेक्टर-113 पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक सेक्टर-73 में निर्माणाधीन बिल्डिंग एंथोरियम साइट के बेसमेंट में रविवार सुबह एक युवक का शव मिला है। इस दौरान मृतक के परिजन भी वहां पहुंच हो गए और हंगामा करने लगे। परिजनों ने बताया कि युवक पिछले दो दिनों से लापता था। किसी ने उसकी हत्या कर शव को बेसमेंट में छुपाया है। परिजनों ने इस दौरान जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया और घटना की जांच शुरू की। पुलिस फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वॉड द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। पुलिस ने मृतक की पहचान कम्मू पुत्र हरेलाल निवासी ग्राम पोनिया थाना सिमरिया जिला पन्ना मध्य प्रदेश के रूप में की है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच के दौरान पाया गया कि मृतक की मृत्यु शराब के नशें में ठोकर लगकर बिल्डिंग से नीचे गिरने से हुई है। फिर भी मौत का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें