लोकसभा चुनाव 2024 : नोएडा में डीएम पहुंचे स्ट्रांग रूम, बोले- 24 घंटे CCTV से हो रही है निगरानी, सुरक्षा व्यवस्था भी है कड़ी

नोएडा | 17 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | डीएम स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए



Noida News : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद गौतमबुद्ध नगर में 15 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में बंद हो गई है। इन सभी ईवीएम को सेक्टर-82 फूल मंडी स्थित स्ट्रांग रूम में रखा गया है। मंगलवार को DM मनीष कुमार वर्मा ने स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। 

लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त 
जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष वर्मा ने स्ट्रांग रूम के बाहर की सुरक्षा देखी। कंट्रोल रूम पहुंचे और मॉनिटरिंग सेल को आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे बंद नहीं होने चाहिए और सीसीटीवी पर विशेष निगरानी रखी जाए। इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। फूल मंडी फेस-2 नोएडा में तैनात सुरक्षा बलों से सुरक्षा के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी ली गई।

जनपद में कुल 53.66 फीसदी हुई वोटिंग
आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में कुल 53.66 फीसदी वोटिंग हुई। फूल मंडी में नोएडा, दादरी, जेवर, सिकंदराबाद और खुर्जा समेत पांच विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम मशीनें रखी गई हैं। यहां मतगणना के दिन सबसे पहले जेवर विधानसभा क्षेत्र की ईवीएम मशीनों से डाले गए वोटों की गिनती की जाएगी।

अन्य खबरें