Noida : बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए रोजगार मेले का आयोजन, जानिए कब और कहां मिलेगी नौकरियां 

नोएडा | 7 घंटा पहले | Sachin Ahlawat

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Noida News : डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में गौतम बुद्धनगर में बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए रोजगार मेले का आयोजन 18 अक्टूबर को किया जाएगा। यह मेला नर्मदा हाल एचसीएल टेक, सेक्टर 126, एसईजेड, नोएडा में सुबह 10 बजे शुरू होगा। इस आयोजन का उद्देश्य स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना है। रोजगार मेले में एचसीएल कंपनी द्वारा 2023 और 2024 में इंटरमीडिएट पास अभ्यार्थियों के लिए विशेष रिक्तियां निकाली गई हैं। जो सीबीएसई बोर्ड में 70 प्रतिशत और यूपी बोर्ड में 60 प्रतिशत अंक प्राप्त कर चुके हैं।

रोजगार संगम पोर्टल पर कराना होगा पंजीकरण
जिला रोजगार सहायता अधिकारी मनीषा अत्री ने बताया कि इस मेले में भाग लेने के लिए अभ्यार्थियों को रोजगार संगम पोर्टल (Rojgar Sangam.up.gov.in) पर जॉबसीकर के रूप में पंजीकरण करना होगा। अभ्यार्थियों को निर्धारित समय पर मेले में उपस्थित होकर अपनी प्रतिभा के अनुसार साक्षात्कार देने का अवसर मिलेगा। यह रोजगार मेला युवाओं के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है, जहां वे अपनी योग्यताओं के अनुसार रोजगार हासिल कर सकते हैं। अधिकारियों ने सभी योग्य युवाओं से भाग लेने की अपील की है।

जिला सेवायोजन कार्यालय से ले सकतें है जानकारी
पंजीकरण से संबंधित किसी भी समस्या के लिए अभ्यार्थी जिला सेवायोजन कार्यालय आरआई सेंटर, झुंडपुरा, सेक्टर-11, नोएडा में संपर्क कर सकते हैं। यह रोजगार मेला युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है। जिससे वे अपनी करियर संभावनाओं को बढ़ा सकते हैं। सभी युवाओं को इस मौके का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। मेले के सफल आयोजन के लिए जिला प्रशासन ने सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली हैं।

अन्य खबरें