नोएडा में जर्मन सैफर्ड का आतंक : सोसायटी के अंदर व्यक्ति पर किया हमला, जानिए कैसे बची जान

नोएडा | 9 दिन पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस बार सोसायटी के अंदर एक पालतू जर्मन सैफर्ड डॉगी ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया। जर्मन सैकर्ड नस्ल के डॉगी ने व्यक्ति को बुरी तरह जख्मी कर दिया। किसी तरह अन्य लोगों के वहां पहुंचने पर डॉगी ने उनका पैर छोड़ा। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित ने डॉगी के मालिक के खिलाफ थाना सेक्टर-39 पुलिस से की है। 

यह है पूरा मामला 
पीड़ित आरएल सिंघल परिवार के साथ सेक्टर-99 स्थित सुप्रीम टावर में रहते हैं। वह 2 सितम्बर की शाम सोसायटी के अंदर टहल रहे थे। तभी एक जर्मन सैफर्ड डॉगी ने उन पर हमला कर दिया। डॉगी ने उनके दाहिने पैर को दबोच लिया और काटने लगा। उनके शोर मचाने पर सोसायटी में टहल रहे अन्य लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें डॉगी से बचाया। पीड़िता का कहना है कि डॉबी के हमले से उनका पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। हमला करने वाला डॉगी टावर नंबर फ्लैट नंबर 003 में रहने वाले शख्स का है। घटना के बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने घटना की शिकायत पुलिस से की है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की हालत खतरे से बाहर है। पीड़ित शिकायत पर डॉगी के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें