NOIDA BREAKING : हिन्दू नेताओं ने किया थाने का घेराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले 35 आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

नोएडा | 3 साल पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | हिन्दू नेताओं ने किया थाने का घेराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले 35 आरोपियों को गिरफ्तार



NOIDA BREAKING : नोएडा में करीब 8 दिनों पहले कुछ मुस्लिमों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की सैकड़ों कार्यकर्ता सेक्टर 20 कोतवाली पहुंच गए हैं। इन हिंदुओं नेताओं की मांग है कि, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले 35 आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

जुलूस में करीब 300 लोग मौजूद थे
विश्व हिंदू परिषद नोएडा महानगर अध्यक्ष लालमणि पांडेय का कहना है कि वह नोएडा को जम्मू-कश्मीर नहीं बनने देंगे। इन हिंदूवादी नेताओं की मांग है कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों के खिलाफ एनएसए के तहत भी कार्रवाई की जाए। महानगर अध्यक्ष का कहना है कि ईद के दिन मुस्लिम लोगों ने नोएडा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इस जुलूस में करीब 300 लोग मौजूद थे। 

पुलिस ने 300 में से सिर्फ 3 को गिरफ्तार किया
महानगर अध्यक्ष का कहना है कि उनके कार्यकर्ताओं ने नोएडा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों को चिन्हित करके नाम पुलिस को सौंप दिए थे। उसपर भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने 300 में सिर्फ 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनका कहना है कि अगर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले सभी देश विरोधी लोगों को अगर पुलिस ने जेल नहीं भेजा तो आज शाम को विश्व हिंदू दल की बैठक होगी। जिसमें आगे की राजनीति तैयार की जाएगी।

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि बीते 8 दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही थी। वीडियो में दिख रहा था कि भीड़ जमा है और हाथों में झंडे है। कुछ लोग "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे लगा रहे हैं। इस दौरान कुछ लोगों के हाथ में पाकिस्तान के झंडे भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था। हिंदूवादी संगठनों ने सेक्टर-20 थाना का घेराव किया था। पुलिस ने वीडियो की जांच करके 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अब गुरुवार को फिर हिंदूवादी संगठनों ने सेक्टर-20 कोतवाली का घेराव किया है।

अन्य खबरें