NOIDA BREAKING : हाइड्रा ने मां और उसके दो बच्चों को मारी टक्कर, डेढ़ वर्षीय मासूम की मौत

नोएडा | 3 घंटा पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | Symbolic Photo



Noida News : थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-104 के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब महिला अनिता त्रिपाठी अपने दो बच्चों के साथ सड़क पार कर रही थी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

कैसे हुआ हादसा
सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि अनिता त्रिपाठी अपने दो बच्चों (3 वर्षीय और डेढ़ वर्षीय) के साथ सेक्टर-104 के स्टर्लिंग मॉल के पास सड़क पार कर रही थीं। इसी दौरान एक अज्ञात हाइड्रा चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए महिला के साथ उसके बच्चों को टक्कर मार दी। 

मां की हालत नाजुक
इस हादसे में अनिता की गोद में बैठे डेढ़ वर्षीय बच्चे को गंभीर चोटें आईं। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला को मामूली चोटें आई हैं और उनका उपचार चल रहा है। हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अनिता के पति प्रमोद त्रिपाठी की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने आरोपी को दबोचा
सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना के कुछ समय बाद पुलिस ने आरोपी हाइड्रा चालक और उसके वाहन को पकड़ लिया है। इस हादसे के चलते सेक्टर-104 के पास सड़क पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया।

अन्य खबरें