बड़ी खबर : नोएडा में तैनात रही इंस्पेक्टर शैली राणा के इंस्टाग्राम वीडियोस वायरल, मैडम की मोहब्बत का हुआ शर्मनाक अंत

नोएडा | 2 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | इंस्पेक्टर शैली राणा का इंस्टाग्राम वीडियो



Noida News : आगरा में सरकारी आवास में अपने प्रेमी पवन चौधरी के साथ रोमांस करती पकड़ी गई इंस्पेक्टर शैली राणा सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है। शैली राणा के इंस्टाग्राम वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें वह अलग-अलग फिल्मी गानों पर रील बनाती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि दरोगा शैली राणा इससे पहले कुछ दिनों तक नोएडा में महिला थाने की प्रभारी रह चुकी हैं। 
नोएडा में तैनाती के दौरान पनपा नाजायज प्यार 
इस दौरान महिला दरोगा शैली राणा और विजिलेंस इंस्पेक्टर पवन कुमार के बीच प्रेम संबंध बन गए, लेकिन कुछ दिनों बाद महिला दरोगा का तबादला आगरा जिले में हो गया। जबकि पवन नागर का मुजफ्फरनगर ट्रांसफर हो गया। आगरा में अफसरों ने शैली राणा पर भरोसा जताया और उन्हें रकाबगंज थाने का चार्ज मिल गया। बताया जा रहा है कि शैली राणा इससे पहले भी अपने सरकारी आवास पर पवन नागर से कई बार मुलाकात कर चुकी थी। इस बारे में सरकारी आवास के आसपास रहने वाले अन्य पुलिसकर्मियों को जानकारी थी।

शैली राणा ने थाने में कांस्टेबल से की मारपीट 
सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को इंस्पेक्टर शैली राणा का रकाबगंज थाने में तैनात एक कांस्टेबल से विवाद हो गया था। विवाद मारपीट तक पहुंच गया था। इसके बाद इंस्पेक्टर शैली राणा ने कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की रिपोर्ट दी थी। कांस्टेबल ने भी इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद भी अफसरों ने किसी को थाने से नहीं हटाया। बताया जा रहा है कि यह बदले की कार्रवाई थी। 

कांस्टेबल ने लगाई शैली की लंका 
गुस्से से जल रही कांस्टेबल ने महिला इंस्पेक्टर शैली राणा की कमजोरियां निकाल लीं। इसके बाद उसे शैली के अवैध संबंधों के बारे में पता चला। कांस्टेबल ने प्रेमी की पत्नी से संपर्क किया और फिर उसे आगरा बुला लिया। पत्नी मौके पर पहुंच गई और अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उसने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


यह है पूरा मामला
दरअसल, शनिवार को शैली और पवन थाना रकाबगंज आगरा के सरकारी आवास में संबंध बना रहे थे। इसकी जानकारी पवन की पत्नी को हो गई। पत्नी अपने पति का पीछा करते हुए 300 किलोमीटर दूर आगरा पहुंच गई और उसे और उसकी गर्लफ्रेंड को सरकारी आवास में रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की पिटाई कर दी गई।

अन्य खबरें