मिलिए नोएडा की इस मासूम अपराधी से : दोस्ती, मुलाकात और रेप का मुकदमा, सोशल मीडिया बना वारदात का अड्डा

नोएडा | 1 साल पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | आरोपी युवती पुलिस की हिरासत में



Noida : नोएडा पुलिस ने एक ऐसी लड़की को गिरफ्तार किया है, जो पहले युवाओं से दोस्ती करती थी। दोस्ती के बाद किसी बहाने से मुलाकात करती थी। उसके बाद पैसे मांगती थी, लेकिन पैसे नहीं देने पर रेप के मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी देती थी। नोएडा की फेस-3 कोतवाली पुलिस ने रुचिका वर्मा उर्फ अंजली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया है, जहां से आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कैसे करती थी लोगों को ब्लैकमेल
नोएडा फेस-3 थाना प्रभारी ने बताया कि बीते दिनों एक युवक ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था। युवक ने पुलिस को बताया था कि एक लड़की ने इंस्टाग्राम के माध्यम से उससे दोस्ती की थी। दोस्ती करने के बाद दोनों की मुलाकात हुई। आरोप है कि बाद में युवती उससे मिलने के बाद ब्लैकमेल करके पैसे मांगे लगी, लेकिन जब उसने पैसे देने से इंकार कर दिया तो रेप के केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दिलवाने लगी। 

शादी के कुछ दिनों बाद ही छोड़ा पति
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवती ने पीड़ित से एक हजार रुपए मांगे थे, लेकिन पैसे नहीं देने पर रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी। जांच में यह भी पता चला है कि अंजली की उम्र इस समय 20 वर्ष भी नहीं है। अंजली ने वर्ष 2022 में ही एक युवक से शादी की थी और कुछ दिनों बाद ही तलाक ले लिया था। अंजली मूल रूप से देहरादून मोथावला की रहने वाली है, लेकिन काफी समय से नोएडा से सेक्टर-22 में रह रही है।

अन्य खबरें