मुलाकात : केंद्रीय गृह मंत्री और लोकसभा अध्यक्ष से मिले सांसद डॉ. महेश शर्मा

नोएडा | 3 महीना पहले | Pankaj Parashar

Tricity Today | केंद्रीय गृह मंत्री और लोकसभा अध्यक्ष से मिले सांसद डॉ. महेश शर्मा



Noida News : गौतम बुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने मंगलवार को राजधानी दिल्ली में दो महत्वपूर्ण मुलाकातें कीं। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से अलग-अलग भेंट की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात 
दिन की शुरुआत डॉ. शर्मा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात के साथ की। इस बैठक के विषय में विस्तृत जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन यह माना जा रहा है कि इसमें संसदीय मामलों पर चर्चा हुई होगी। इसके बाद, डॉ. शर्मा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस भेंट को डॉ. शर्मा ने 'शिष्टाचार भेंट' बताया। उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने शाह के साथ कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की और उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

इन 'महत्वपूर्ण विषयों' के बारे में हुई चर्चा 
मुलाकात के बाद डॉ. शर्मा ने कहा, "आज नई दिल्ली में गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से शिष्टाचार भेंट कर विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की तथा उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।" हालांकि, डॉ. शर्मा ने इन 'महत्वपूर्ण विषयों' के बारे में विस्तार से कोई जानकारी नहीं दी।

डॉ. महेश शर्मा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और वर्तमान में गौतम बुद्ध नगर से सांसद हैं। वे पूर्व में मोदी सरकार में संस्कृति राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप में भी सेवा दे चुके हैं। हालिया लोक सभा चुनाव में लगातार तीसरी बार सांसद निर्वाचित हुए हैं। डॉक्टर महेश शर्मा नोएडा विधानसभा सीट के पहले विधायक भी रहे हैं।

इस तरह की उच्च स्तरीय बैठकें आने वाले दिनों में राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी रहेंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि इन मुलाकातों का क्या प्रभाव पड़ता है और आगे क्या घटनाक्रम होता है।

अन्य खबरें