VIDEO : नोएडा की गालीबाज महिला पहुंची हवालात, पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज की एफआईआर

नोएडा | 2 साल पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | गिरफ्तार महिला



Noida News : सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि महिला किस तरीके से शराब के नशे में सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी और उसको भद्दी-भद्दी गालियां दे रही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया। रविवार की सुबह सिक्योरिटी गार्ड ने नोएडा 126 कोतवाली में आरोपी महिला के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी। पुलिस में शिकायत दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया। जहां से कोर्ट के आदेश पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज
पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला भाव्या राय के खिलाफ धारा संख्या 153ए, 323, 504, 505(2) और 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की पहचान भव्या रॉय निवासी जेपी विश टाउन नोएडा सेक्टर-128 के रूप में हुई है।

गालीबाज महिला को नहीं कोई पछतावा
नोएडा की पॉश हाऊसिंग सोसायटी में सुरक्षाकर्मी के साथ बेहद अपमानजनक व्यवहार करने वाली महिला भाव्या रॉय को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिस पर थाना सेक्टर-126 ने संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने बताया कि भाव्या रॉय को पहले हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के खिलाफ थाना सेक्टर-126 पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 134/2022 आईपीसी की धाराओं 153-A, 323, 504, 505(2) और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। खास बात यह है कि महिला को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। जब जिला अस्पताल में मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल किया तो वह चुपचाप रहीं।

जेपी ग्रीन विश टाउन सोसाइटी की घटना
यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-128 में स्थित जेपी ग्रीन विश टाउन हाउसिंग सोसाइटी का है। घटना शनिवार शाम की है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला किस तरीके से सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दी गई हैं। इतना ही नहीं महिला ने बिहारियों को भी गलत टिप्पणी की है। यह पूरी घटना एक कैमरे में कैद हो गई हैं, जो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अन्य खबरें