Noida Breaking : कर्ज के पैसे वापस नहीं चुकाने पर महिला की हत्या कर हापुड़ में फेंका, पति और देवर समेत 4 गिरफ्तार

नोएडा | 3 साल पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | BIG BREAKING



NOIDA : थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को उसकी सहेली घर से बुलाकर ले गई और अपने पति, देवर और ससुर के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को सिंभावली के पास गंग नहर में फेंक दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। यह हत्या कर्ज के पैसे को वापस नहीं करने के उद्देश्य से की गई थी।

शशि को घर से बुलाकर ले गई थी अंजलि
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में रहने वाली एक महिला शशि (40 वर्ष) को 16 जुलाई को उसके घर से अंजली नामक महिला बुलाकर ले गई थी। उन्होंने बताया कि अंजलि ने अपने पति विरेंदर, देवर दिनेश और ससुर के साथ मिलकर शशि की तिगरी मोड़ के पास गला दबाकर हत्या कर दी। उसके शव को एक बक्से में रखकर हापुड़ के सिंभावली के पास गंग नहर में फेंक दिया। 18 जुलाई को जनपद हापुड़ पुलिस ने लावारिस अवस्था में महिला के शव को बरामद किया था।

अंजलि ने पति, देवर और ससुर के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा
पुलिस को बताया कि 18 जुलाई को शशि का शव हापुड़ में लावारिस अवस्था में मिला था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने मृतका शशि से लाखों रुपया कर्ज में लिए थे। शशि ब्याज पर पैसे देने का काम करती थी। पैसे वापस ना करने की नियत से अंजलि ने अपने पति वीरेंद्र, देवर दिनेश और ससुर के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा और उसे अपने साथ घर से लेकर गई। तिगरी मोड़ के पास उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायालय ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

अन्य खबरें