Ganga Dussehra : नोएडा में गुलावी टीम ने शर्बत किया वितरण, मिसाल की कायम 

नोएडा | 9 दिन पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | शर्बत किया वितरण



Noida News : जहां एक ओर गर्मी का सितम बरपा है और लोग इसकी मार झेल रहे हैं। इस कड़कड़ाती धूप में सेक्टर-122 की गुलावी टीम ने गंगा दशहरा के पावन अवसर पर शीतल पेय पदार्थ शर्बत का वितरण किया और आम लोगों को गर्मी से राहत दिलाई। इस अवसर पर लगभग हजार लोगों को शर्बत पिलाया गया। गुलावी टीम की अगुवाई अपर्णा अग्रवाल ने की।

पिलाया गया नीबू शर्बत और शीतल जल 
अपर्णा अग्रवाल ने बताया कि सेक्टर-122 में एक स्टाल लगाया गया जहां कड़कड़ाती धूप के बीच गर्मी से परेशान लोगों को नीबू शर्बत और शीतल जल पिलाया गया। इस खास पहल से लगभग हजार लोगों को लाभ मिला और उन्होंने गुलावी टीम को आशीर्वाद प्रदान किया। शर्बत पिलाने का सिलसिला कई वर्षों से जारी है और इस बार भी इसे बहुत सराहा गया।

इनका रहा अहम योगदान 
इस दौरान सीमा गर्ग, ललिता चौहान, सुनीता गोयल, रजनी गोयल, अनीता चौहान, केसर भाटी, सुमित्रा कंथुरा, कविता शर्मा, रेखा कक्कर, सपना वर्मा, स्वाति अग्रवाल, अंजू सिंगला, शशि गुप्ता, सरोजनी नेगी, गीता सिंह, शशि शर्मा, मुनि भारद्वाज, चंद्रावती, गीता शर्मा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

सेक्टर-34 में मीठे शरबत की लगाई गई छबील
सेक्टर-34 स्थित बी 3 अरावली अपार्टमेंट में गंगा दशहरे के पावन अवसर पर आरडब्ल्यूए द्वारा एक शरबत की छबील लगाई गई। आरडब्ल्यूए महासचिव धर्मेन्द्र शर्मा, राजेश पांडेय, गुरपिंदर सिंह, कृपाशंकर, धृव पांडेय, लक्ष्य पांडे, आदित्य शर्मा, कविश राघव, लखबीर बग्गा, अजय रस्तोगी, सुरेन्द्र यादव और विनोद प्रसाद ने भी छबील संचालन में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

अन्य खबरें