नोएडा में नवरात्रि की धूम : सेक्टर-34 में डांडिया नाइट ने जमाया रंग, गरबा और बॉलीवुड गीतों पर थिरके निवासी

नोएडा | 4 घंटा पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | डांडिया नाइट



Noida News : सेक्टर-34 में शनिवार की शाम को आयोजित डांडिया नाइट कार्यक्रम ने स्थानीय निवासियों के बीच उत्साह और उल्लास का माहौल पैदा कर दिया। फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए सेक्टर-34 द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में दो हजार से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया, जिसने इसे एक भव्य सामुदायिक उत्सव का रूप दे दिया। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहे।

सुमित्रा हॉस्पिटल का रहा सहयोग
सेक्टर-34 स्थित कम्युनिटी सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम की शुरुआत पारंपरिक रूप से माता रानी की आरती से हुई। इसके बाद गरबा और बॉलीवुड के लोकप्रिय गीतों पर सेक्टर के निवासियों ने जमकर डांडिया खेला और नृत्य किया। फेडरेशन आरडब्ल्यूए के महासचिव धर्मेन्द्र शर्मा ने बताया कि यह कार्यक्रम नवरात्रि के शुभ अवसर पर सुमित्रा हॉस्पिटल के सहयोग से आयोजित किया गया।

ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में कपल डांडिया और ग्रुप डांडिया जैसी प्रतियोगिताएं भी शामिल थीं, जिसमें प्रतिभागियों ने अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन किया। जैसे ही गरबा के गाने बजने शुरू हुए, निवासियों ने समूह बनाकर नृत्य करना शुरू कर दिया, जिससे पूरा सामुदायिक भवन का गार्डन जीवंत हो उठा। इस दौरान अध्यक्ष केके जैन, कोषाध्यक्ष देवेन्द्र वत्स, डॉ. डी. महापात्र, दीपाली पसारी, सुरेन्द्र महाजन, एमसी भारद्वाज, कुलदीप मुंशी, प्रदीप सिंह, सुशांत भल, ओमेन्द्र कुमार और अनिल शर्मा शामिल रहे।

अन्य खबरें