Noida RWA : सेंचुरी अपार्टमेंट में हुई वार्षिक आम सभा, ऑडिट बैलेंस शीट पर हुई चर्चा 

नोएडा | 3 घंटा पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | बैठक



Noida News : सेक्टर 100 में स्थित सेंचुरी अपार्टमेंट में आरडब्ल्यूए द्वारा वार्षिक आम सभा का सफल आयोजन किया गया। बैठक की शुरुआत में सोसायटी के निवासियों ने पिछले माह आकस्मिक निधन हुए कुछ सदस्यों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए मौन धारण किया। इस सभा में आरडब्ल्यूए कार्यकारिणी के सदस्य और अनेक निवासी उपस्थित थे। सभी ने मिलकर संकल्प लिया कि वे सेंचुरी अपार्टमेंट को और अधिक स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए प्रयास करेंगे।

अध्यक्ष ने मांगे सुझाव
आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पवन यादव ने उपस्थित निवासियों से अनुरोध किया कि वे सोसायटी को बेहतर बनाने के लिए अपने सुझाव दें। उन्होंने कहा कि उद्देश्य केवल पदों पर रहना नहीं, बल्कि सेंचुरी अपार्टमेंट को एक परिवार के रूप में विकसित करना है। पवन यादव ने यह भी स्पष्ट किया कि यहां किसी भी प्रकार की राजनीति नहीं है और सभी निवासियों को अपनी बात रखने का मौका दिया जाएगा।

डिफॉल्टरों से वसूली करने की मांग
आरडब्ल्यूए के महासचिव दिलीप मिश्रा ने पिछले वर्ष किए गए कार्यों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि निवासियों से कई सुझाव आए हैं, जैसे पार्किंग पर कब्जे हटाना, खेल गतिविधियों को बढ़ाना और कम्यूनिटी हॉल का निर्माण करना।कोषाध्यक्ष ओमवीर सिंह ने वर्ष 2023-24 की ऑडिट बैलेंस शीट पर चर्चा की। निवासियों ने बैलेंस शीट को पारित किया और डिफॉल्टरों से वसूली करने की मांग की। ओमवीर सिंह ने जल्द ही वसूली नोटिस और कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बिजली की समस्या
उपाध्यक्ष आलोक यादव ने बताया कि आगामी 31 मार्च तक बिजली की व्यवस्थाओं में सुधार किया जाएगा, जिससे बिजली की समस्याओं से राहत मिलेगी। सचिव शेषनाथ गौतम ने सीसीटीवी और सुरक्षा व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने का आश्वासन दिया।  वरिष्ठ सदस्य सुरेश वर्मा ने डिफॉल्टरों से मुख्य धारा में लौटने की अपील की। पूर्व अध्यक्ष मदन शर्मा ने पार्किंग के लिए नए सुझाव दिए। सभी निवासियों ने सोसायटी स्टाफ की सफाई और फॉगिंग की प्रशंसा की।

ये रहे मौजूद 
इस वार्षिक आम सभा में आरडब्ल्यू कार्यकारिणी सदस्य प्रवीण कुमार, सुबोध भट्ट, सुरेन्द्र गौतम, मिथलेश, राजीव कटियार, मृत्युंजय, एडी जोशी, एएस त्रिपाठी, अजय कुमार, रजनीश, दिव्य प्रकाश, रमेश, अजय, एसएस शर्मा, देवेंद्र, सुमित, नवीन, अजय, प्रमोद कुमार, संजीव, गोपाल, रामकुमार, अतुल, भारत भूषण, अनूप, ओमप्रकाश, एमएम जोशी, उमाशंकर आदि निवासी उपस्थित रहे।

अन्य खबरें