Noida : रुद्रांश राज ने डिस्ट्रिक्ट स्केटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल पर किया कब्जा

नोएडा | 3 घंटा पहले | Sachin Ahlawat

Google Image | रुद्रांश राज



Noida News : नोएडा के सेक्टर-132 स्थित जेबीएम ग्लोबल स्कूल में जेबीएम अवाहन स्केटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिसमें दिल्ली एनसीआर के लगभग 26 से अधिक स्कूलों के 325 से अधिक बच्चों ने भाग लिया। इस चैंपियनशिप ने स्केटिंग के प्रति युवाओं की रुचि को प्रोत्साहित किया। इस दौरान बच्चों ने अपनी खेल प्रतिभाओं को दिखाया।

डिस्ट्रिक्ट स्केटिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल 
प्रतियोगिता में ग्रेटर नोएडा के आरपीएस इंटरनेशनल स्कूल के रुद्रांश राज ने अंडर 7 से 9 साल की क्वाड्स रेस में हिस्सा लिया और 40 प्रतियोगियों में पहला स्थान हासिल किया। उनकी इस उपलब्धि पर स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति सिंह और डायरेक्टर शैलेंद्र चौधरी ने उन्हें मेडल पहनाकर सम्मानित किया और उन्हें आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया। रुद्रांश राज की स्केटिंग यात्रा यहीं समाप्त नहीं हुई। उन्होंने 19 अक्टूबर को स्टेयर फाउंडेशन द्वारा आयोजित डिस्ट्रिक्ट स्केटिंग चैंपियनशिप में भी गोल्ड मेडल जीता। जिससे उन्होंने अपने स्कूल का नाम और परिवार का मान बढ़ाया। यह चैंपियनशिप ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में आयोजित की गई थी। 

स्कूल और परिवार में खुशी की लहर
रुद्रांश की सफलता उनके समर्पण और मेहनत का परिणाम है, और यह उनके लिए एक नई उपलब्धि है। उनकी जीत ने अन्य बच्चों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनकर उन्हें भी खेलों में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। इससे पहले रुद्रांश ने कई राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में भी गोल्ड मेडल जीते हैं। जो उनकी प्रतिभा और स्केटिंग के प्रति लगन को दर्शाता है। उनके स्कूल और परिवार ने उन्हें इस सफलता के लिए बधाई दी है और आने वाले समय में और अधिक उपलब्धियों की उम्मीद की है। 

अन्य खबरें