Woman Day Special : सफायर इंटरनेशनल स्कूल ने खास अंदाज में मनाया महिला दिवस, टीचर्स को गुलाब और गिफ्ट कार्ड देकर किया प्रोत्साहित

नोएडा | 3 साल पहले | Anika Gupta

Tricity Today | महिला दिवस



Noida News : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में स्थित सफायर इंटरनेशनल स्कूल में खास तरीके से महिला दिवस मनाया गया है। स्कूल की प्रिंसिपल वंदना मेघा ने महिला टीचरों को गुलाब का फूल और गिफ्ट कार्ड देकर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया है। इस तरीके से उन्होंने स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचरों को प्रोत्साहित किया है। 



हर साल होता है कार्यक्रम
सातारा इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल वंदना मेघा ने बताया कि वह हर साल 8 मार्च को अपने स्कूल में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन करवाती है। महिलाओं ने हमारे देश को आगे बढ़ाने में काफी महत्वपूर्ण योगदान दिया है। नारी शक्ति हमारे देश को सशक्त बना रही हैं। इसलिए हमको भारतीय नारी शक्तियों को सम्मान करना चाहिए। 



42 महिला टीचर्स का बढ़ाया हौसला
वंदना मेघा ने महिला टीचरों को गुलाब का फूल और गिफ्ट कार्ड देकर प्रोत्साहित किया है। उसके बाद उन्होंने टीचर्स के साथ लंच में  किया है। इसके बाद स्कूल प्रिंसिपल ने टीचर्स के साथ बातचीत की। इस दौरान स्कूल की 42 महिला टीचर्स मौजूद रही। इस मौके पर ख्याति राणा, श्रिया कपूर, दीपिका टेडवानी, विनीता सिंह, प्राची सिंह, प्रज्ञा, शालिनी सिंह और ऋचा भाटिया आदि स्कूल की टीचर्स मौजूद रही। 

अन्य खबरें