Video Viral : नोएडा में बीच सड़क पर थार सवारों ने की गुंडागर्दी, रोडवेज बस ड्राइवर को पीटा

नोएडा | 2 साल पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी और सीज गाड़ी



Noida News : नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक रोडवेज बस के ड्राइवर को बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे हैं। मारपीट करने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। इनमें से पुलिस ने एक को पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी का चालान काट दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स मारपीट कर रहे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। यह मामला थाना फेस 3 का है।
क्या है मामला
यह वायरल हो रहा वीडियो रविवार का है। यह मारपीट सड़क के बीच में हुई है। मामूरा चौक पर एक काले रंग की थार में एक रोडवेज बस के चालक ने पीछे से मामूली टक्कर मार दी। कार नई थी। इस दौरान थार चालक रोडवेज बस को बीच सड़क पर रुकवा कर उसके चालक की पिटाई करने लगा। इसकी वजह से यातायात थोड़ी देर के लिए बंधित रहा। इस घटना की वीडियो राह चलते एक व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

एक गिरफ्तार बाकी फरार
17 सेकंड के वीडियो को फेस 3 कोतवाली पुलिस ने संज्ञान में लेकर मारपीट कर रहे युवकों में से एक को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। वहीं पकड़े गए आरोपी के अन्य साथी फरार हैं। जिन्हें जल्द गिरफ्तार करने का दावा पुलिस कर रही है।

अन्य खबरें