नोएडा बना स्टंटबाजों का शहर : अजय देवगन स्टाइल में स्टंट करते युवक का वीडियो वायरल, फिर सलमान खान के स्टाइल में उड़ाई बाइक

नोएडा | 2 साल पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | स्टंट करता युवक



Noida News : नोएडा और गाजियाबाद स्टंटबाजों का शहर बनता जा रहा है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस और गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस लगातार ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर रही है। उसके बावजूद भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला नोएडा से आया है। जहां पर एक युवक पहले 2 फॉर्च्यूनर गाड़ी पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है और फिर एक टायर पर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चला रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इस आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र अंतर्गत सोरखा गांव का है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है। वो राजीव यादव के नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई है। पहली वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक 2 फॉर्च्यूनर गाड़ी के बोनट पर पांव रखकर स्टंट कर रहा है। दूसरी वीडियो में दिख रहा है कि युवक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को एक टायर पर चला रहा है। दोनों वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने युवक की तलाश करना शुरू कर दिया है। इस युवक ने अजय देवगन स्टाइल में स्टंट करने का प्रयास किया है। वहीं, एक फिल्म में सलमान खान भी एक टायर पर मोटरसाइकिल चलाता है। अब पुलिस को इस नोएडा के सलमान खान और अजय देवगन की तलाश है।

अन्य खबरें