BIG BREAKING : नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच गोलीबारी, एक घायल

नोएडा | 4 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Photo



Noida News : नोएडा के थाना फेज 2 क्षेत्र में सोमवार सुबह पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए बदमाश की पहचान 25 हजार रुपए के इनामी शकील के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शकील ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक 3 से वांछित चल रहा था। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से मोटरसाइकिल, तमंचा आदि बरामद किया गया है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
पुलिस पर की फायरिंग 
थाना फेस 2 नोएडा पुलिस द्वारा सोमवार को डिस्प्ले चौराहे पर चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान दादरी मेन रोड की तरफ से आ रहे बिना नंबर प्लेट के बाइक सवार को रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखकर उसने बाइक नहीं रोकी बल्कि स्पीड बढ़ाकर वहां से भागने लगा। पुलिस ने उसका करीब एक किलोमीटर तक पीछा किया। बदमाश ककराला ईदगाह से सेक्टर 112 जाने वाली रोड की तरफ भागने लगा। खुद को पुलिस से घिरा देख उसने बाइक छोड़ दी और हाथ में ली हुई पिस्टल से पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। गोली उसके पैर में लगी। वह वहीं गिर पड़ा। बदमाश की पहचान शकील पुत्र हबीब खान निवासी शर्मा की डेयरी निकट सलारपुर थाना सेक्टर 39 के रूप में हुई।

10 से ज्यादा मामले दर्ज
घायल बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा .315 बोर, 01 खाली कारतूस .315 बोर, 01 जिंदा कारतूस .315 बोर और एक चोरी की बाइक बरामद हुई है। घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया है। उसके खिलाफ 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी। उसका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

अन्य खबरें