नोएडा की सड़क पर बड़ी घटना : रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने पर टोका तो शराब की बोतलों से किया हमला, बच्चे और पत्नी सदमे में

नोएडा | 2 साल पहले | Ghanshyam Mishra

Tricity Today | बोतलें कार पर फेंकी और कार के शीशे तोड़



Noida News : नोएडा में रहने वाले शोनक शर्मा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि किसी व्यक्ति को सही राय देने पर वह व्यक्ति उसके परिवार का दुश्मन बन सकता है। शोनक अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर घर लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी पर कुछ लोगों ने शराब की बोतल फेंकी। शोनक शर्मा का कहना है कि इस हादसे के बाद उनका परिवार सदमे में चला गया है। उन्होंने पुलिस की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए हैं।

डिनर करके वापस लौट रहा था परिवार
दिल्ली हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले शोनक शर्मा अपनी पत्नी, अपने दो बच्चों और मम्मी-पापा के साथ नोएडा सेक्टर-51 में रहते हैं। पिछले दिनों वह अपने परिवार के साथ अपने एक दोस्त के घर डिनर करने गए थे, एक कार में वो सवार थे और एक गाड़ी में उनके मम्मी-पापा सवार थे। उनकी गाड़ी पीछे चल रही थी और उनके मम्मी-पापा की गाड़ी आगे चल रही थी।

रॉन्ग साइड चलने पर टोका तो विवाद हुआ
शोनक शर्मा ने बताया कि जब वो सेक्टर-26 की तरफ से अपने घर की तरफ जा रहे थे तो एक सफेद रंग की वरना गाड़ी रॉन्ग साइड आ रही थी। वरना गाड़ी में सवार युवक गलत तरीके से गाड़ी चला रहे थे। रात करीब 9 बजे की घटना थी। शोनक शर्मा का कहना है कि जब उन्होंने वरना गाड़ी में सवार लोगों को रॉन्ग साइड चलाने पर टोका तो कार में सवार युवकों ने उनके माता-पिता को गालियां देना शुरू कर दिया। जब मैंने उनके व्यवहार पर आपत्ति की तो उन्होंने मुझे भी गालियां दीं।

8-9 बोतलें कार पर फेंकी
शोनक ने बताया कि, "कुछ मिनट बाद एक ऑडी कार उनके पीछे की तरफ तेजी से आई, वह ऑडी कार उनकी गाड़ी का पीछा करती रही। उन्होंने अपनी गाड़ी की रफ्तार तेज की तो ऑडी में सवार युवकों ने भी गाड़ी को तेज चलाना शुरू कर दिया। मैंने होशियारपुर सिग्नल से राइट टर्न लिया और उम्मीद की कि वे वहां से चले जाएंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन लोगों ने मेरी कार पर शराब की बोतलें फेंकनी शुरू कर दी। उन लोगों ने लगभग 8-9 बोतलें कार पर फेंकी और कार के शीशे तोड़ डाले।"

पत्नी और बच्चे सहमे हुए
शोनक शर्मा का कहना है कि इस घटना के बाद से ही उनके बच्चे और पत्नी सहमी हुई है। शुक्रवार की रात 9:15 बजे से 9:45 बजे तक उनके साथ हुई यह घटना काफी दर्दनाक थी। उनका कहना है कि इस घटना के दौरान सड़क पर एक भी पुलिस कर्मी उनको दिखाई नहीं दिया। यह अपने आप में ही बहुत ही बड़ी और गहरी बात है। शोनक शर्मा ने इस मामले में नोएडा पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

अन्य खबरें