उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर : मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी के बेटे और बहू घायल, जानिए कैसे हुआ हादसा

Tricity Today | नंदी के बेटे और बहू सड़क हादसे में घायल



Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार हादसे में यूपी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी के बेटे और बहू घायल हो गए। सूचना मिलते ही जिले के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इस हादसे में नंदी की बहू की नाक पर गंभीर चोट आई है। कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को निजी कार से लखनऊ भेज दिया गया है। 

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी 
यूपी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी के बेटे अभिषेक और बहू डॉ. कनिष्का कार से आगरा से लखनऊ जा रहे थे। कार में पति-पत्नी ही मौजूद थे। जैसे ही उनकी कार तिर्वा थाना क्षेत्र के किलोमीटर संख्या-194 पर पहुंची। तभी उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। फिर पलट गई। इस हादसे डिवाइडर पर लगे 3 बिजली के खंभे भी क्षतिग्रस्त हो गए। 

पीजीआई लखनऊ रेफर
हादसे की सूचना मिलते ही डीएम सुभ्रांत कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचे। जहां से दोनों को तिर्वा के राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां दोनों का उपचार करने के बाद उन्हें पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस घटना की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

अन्य खबरें