बड़ी खबर : योगी आदित्यनाथ ने कोरोना के नए वेरिएंट पर बुलाई बैठक, यूपी में फिर हो गया मास्क जरूरी!

Tricity | योगी आदित्यनाथ ने कोरोना के नए वेरिएंट पर बुलाई बैठक



Lucknow/Noida : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार की सुबह अपने आवास पर हाई लेवल बैठक की। इस बैठक में उत्तर प्रदेश शासन के अधिकारी और कैबिनेट मिनिस्टर मौजूद रहे। दरअसल, चीन में कोरोना के नए वेरिएंट तबाही मचाने लगे हैं। जिसकी वजह से योगी सरकार अलर्ट हो गई है। उत्तर प्रदेश पूरे भारत का सबसे बड़ा जिला है, जिसकी कमान योगी आदित्यनाथ के हाथों में है। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा- अलर्ट रहे सभी अफसर 
प्रदेश वासियों को नए वेरिएंट से बचाने के लिए योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास पर हाई लेवल बैठक बुलाई। जिसमें कैबिनेट मिनिस्टर और उत्तर प्रदेश शासन के अधिकारी मौजूद रहे। योगी आदित्यनाथ ने बैठक के दौरान सभी लोगों को मास्क लगाने के निर्देश दिए हैं। उसको लेकर बहुत ही जल्द गाइडलाइन जारी हो सकती है। योगी आदित्यनाथ ने बैठक के दौरान कहा कि सभी जनपदों में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट हो जाएं, लोगों को सावधानी बरतने के लिए निर्देशित करें। उन्होंने कहा है कि सभी अधिकारी लोगों की सुरक्षा को लेकर महत्वपूर्ण कदम उठाएं।

फिलहाल क्या है यूपी की स्थिति
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कोरोनावायरस से काफी अच्छी तरीके से लड़ाई लड़ी गई थी। अगर पूरे उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो केवल 98 मामले एक्टिव हैं। इनमें से 93 कोविड संक्रमित मरीजों का होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है, जबकि 2 लोग अस्पताल में एडमिट है। डॉक्टरों का कहना है कि किसी की हालत नाजुक नहीं है सभी सामान्य है।

अन्य खबरें