ग्रेटर नोएडा : दलित युवती घर से जेवरात और नगदी गायब, पिता ने तीन महिलाओं पर लगाया अपहरण का आरोप

यमुना सिटी | 3 साल पहले |

Google Image | Symbolic Photo



ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे की दलित समाज की एक युवती संदिग्ध परिस्थिति में जेवरात और नगदी लेकर लापता हो गई है। परिजनों ने कस्बे की गैर समुदाय की तीन महिलाओं समेत चार लोगों पर अगवा करने का आरोप लगाया है। जेवर कोतवाली पुलिस को नामजद तहरीर दी है। कस्बे में रहने वाले एक निवासी ने बताया कि उसकी बेटी ग्रेटर नोएडा में ही 3 महिलाओं के साथ एक प्राईवेट कम्पनी में सिलाई का काम करती थी। सभी महिला जेवर की ही रहने वाली थी। 

युवती के पिता ने बताया कि उन 3 महिलाओं ने उनकी बेटी को अपने जाल में फंसा लिया है। तीनों महिलाएं उनकी बेटी को गलत बात सिखाती है। जिसकी जानकारी युवती ने अपने परिजनों को भी दी थी। युवती के परिजनों ने महिलाओं के घर जाकर उनकों और उनके परिजनों को खरी खोटी सुनाई थी। जिससे महिला रंजिश मानने लगी और उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है। 

युवती के पिता ने बताया कि महिलाओं ने उनकी बेटी का अपहण किया है। इस मामले में व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है। जेवर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि युवती के पिता की तहरीर पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामला का खुलासा होगा।

अन्य खबरें