मैनेजर की घिनौनी हरकत सुपरटेक अपकंट्री के एस्टेट मैनेजर पर सोसाइटी की महिलाओं ने लगाए संगीन आरोप, मामला पुलिस के पास पहुंचा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा की दनकौर कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के समीप एक सोसाइटी की दो दर्जन महिलाओं ने एस्टेट मैनेजर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिलाओं ने मंगलवार की देर शाम दनकौर कोतवाली में इस मामले की लिखित शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पिछले सप्ताह सोसायटी के लोगों ने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया था। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि यहां सुविधाएं नहीं हैं और बिल्डर का मेंटेनेंस डिपार्टमेंट जबरन शुल्क वसूली कर रहा है। दनकौर कोतवाली पुलिस ने दखल देकर मामले को सुलझाया था।

सोसायटी में रहने वाली 20-25 महिलाओं का कहना है कि एस्टेट मैनेजर उनके साथ दुर्व्यवहार और अश्लील हरकत करता है। वह उनको डराता और धमकाता है। उनकी समस्याओं का समाधान भी नहीं करता है। महिलाओं ने यह आरोप भी लगाया कि स्टेट मैनेजर अपने कमरे में बुलाकर उनके साथ उल्टी-सीधी हरकत करता है। महिलाओं ने कहा है कि एस्टेट मैनेजर के असामान्य व्यवहार से उनको डर लगता है। इसके चलते वह अपनी शिकायतें लेकर भी नहीं जाती हैं। इस संबंध में दो दर्जन महिलाओं ने दनकौर कोतवाली पुलिस में लिखित शिकायत दी है। महिलाओं ने स्टेट मैनेजर को ड्यूटी से हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अन्य खबरें