जेवर एयरपोर्ट : सीएम योगी और पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात जवानों ने लिया क्षेत्र का जायजा, जानिए कैसी चल रही तैयारियां

Google Image | मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी



प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 25 नवंबर को जेवर में आएंगे। जहां पर शिलान्यास और जनसभा स्थल के आगमन को देखते भारी सुरक्षा बल के पुख्ता इंतजाम किये जा रहे है। मंगलवार को जेवर कोतवाली पुलिस ने जवानों को ठहराने के लिए जेवर कस्बे के कॉलेजों की जांच पडताल की है। 

जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास को लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की चाकचौबंद सुरक्षा के कडे बन्दोवस्त किए गए है। इसको लेकर आरएएफ, सीआरपीएफ, पीएसी के अलावा कमांडो को ठहराने के लिए जिन पांच कॉलेजों को चिहिन्त किया गया है, उनमें गांव नीमका के सुखवीरी देवी कन्या डिग्री कॉलेज, दा डिवाइन इन्टर नेशनल पब्लिक स्कूल, जेवर जनता इन्टर कॉलेज, आर्दश कन्या इन्टर कॉलेज, प्रज्ञान पब्लिक स्कूल, जैन इन्टर कॉलेज है। 

जेवर कोतवाली पुलिस और स्कूल प्रबंधक ने 24 और 25 नवंबर को इन कॉलेजों का अवकाश कर जवानों को ठहराने के लिए अनुरोध किया है। एसीपी रूद्र कुमार सिंह और इंस्पेक्टर उमेश बहादुर सिंह ने कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों को दुरूस्त कराने में जुटे हुए है।

अन्य खबरें