यमुना सिटी : आज होगा 367 औद्योगिक भूखंडों की योजना का ड्रा, वीडियोग्राफी कराई जाएगी

Tricity Today | Yamuna Authority



Greater Noida : यमुना प्राधिकरण की औद्योगिक भूखंडों की योजना का ड्रा शुक्रवार को निकाला जाएगा। यह ड्रा सेक्टर पी-3 के सामुदायिक केंद्र में निकाला जाएगा। प्राधिकरण ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। कोरोना को देखते हुए सिर्फ 10 प्रतिशत आवेदकों को ही बुलाया गया है। बाकी को ड्रा प्रक्रिया को ऑनलाइन देखने की सुविधा मिलेगी।

यमुना प्राधिकरण ने फरवरी में औद्योगिक भूखंड की योजना निकाली थी। योजना में 367 भूखंडों के सापेक्ष 4450 आवेदन मिले थे। प्राधिकरण ने आवेदकों की सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी है।  योजना का ड्रा पहले 15 अप्रैल को प्रस्तावित था, बाद में इसे बढ़ाकर 26 अप्रैल कर दिया।  प्राधिकरण ने अब इसे 25 जून को निकालने की घोषणा की थी। 
प्राधिकरण ने शुक्रवार को होने वाले ड्रा की तैयारी पूरी कर ली है। ड्रा में सिर्फ 10 प्रतिशत आवेदक बुलाए जाएंगे। बाकी आवेदकों को ड्रा की प्रक्रिया ऑनलाइन दिखाई जाएगी। प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि सेक्टर पी 3 के सामुदायिक केंद्र में निकाला जाएगा। इसमें एक कमेटी बनाई गई है। इस कमेटी की निगरानी में प्रक्रिया को संपन्न कराया जाएगा। पूरे ड्रा की वीडियोग्राफी कराई जाएगी।

अन्य खबरें