गणतंत्र दिवस परेड के लिए चार एनसीसी कैडेट्स का चयन, नोएडा और हापुड़ की बेटियां भी शामिल

गाजियाबाद से अच्छी खबर : गणतंत्र दिवस परेड के लिए चार एनसीसी कैडेट्स का चयन, नोएडा और हापुड़ की बेटियां भी शामिल

गणतंत्र दिवस परेड के लिए चार एनसीसी कैडेट्स का चयन, नोएडा और हापुड़ की बेटियां भी शामिल

Tricity Today | गणतंत्र दिवस परेड के लिए चार एनसीसी कैडेट्स का चयन

Ghaziabad News : गणतंत्र दिवस परेड में गाजियाबाद की बेटियां भी कर्तव्य पथ पर शौर्य का प्रदर्शन करती नजर आएंगी। गणतंत्र दिवस शिविर के लिए एनसीसी 13वीं गर्ल्स बटालियन गाजियाबाद की चार कैडेट्स का चयन हुआ है। नोएडा, हापुड़, गाजियाबाद, मोदीनगर के स्कूल से एक-एक कैडेट को चुना गया है। लखनऊ में आयोजित प्रतियोगिता के बाद एनसीसी कैडेट्स का चयन किया गया।  
यह है पूरा मामला
गाजियाबाद की चार एनसीसी कैडेट्स का चयन गणतंत्र दिवस परेड के लिए किया गया है। एनसीसी की 13वीं गर्ल्स बटालियन में शामिल गाजियाबाद स्थित वीएमएलजी कॉलेज की छात्रा आरोही, जीडीएम कॉलेज मोदीनगर की छात्रा दीपाली, ब्रह्मा देवी गर्ल्स स्कूल हापुड़ की छात्रा अमूल्या और नोएडा कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन की छात्रा मानसी का चयन 26 जनवरी की परेड के लिए किया गया है। गणतंत्र दिवस शिविर में शानदार प्रदर्शन के आधार पर वीएमएलजी की छात्रा आरोही और जीडीएम कॉलेज मोदीनगर की छात्रा दीपावली गणतंत्र दिवस परेड में कदमताल करती नजर आएंगी।

लखनऊ में हुआ चयन
ब्रह्मा देवी गर्ल्स स्कूल हापुड़ की छात्रा अमूल्या का चयन सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रस्तुति के लिए किया गया है। जबकि नोएडा कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन की छात्रा मानसी का चयन गार्ड ऑफ ऑनर के लिए हुआ है। इन सभी कैडेट्स को चुनने के लिए यूनिट लेवल पर प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसके बाद लखनऊ में प्रदेश स्तर पर 11 ग्रुप के बीच यूपी डायरेक्टरेट लखनऊ में आयोजित हुई प्रतियोगिता में चारों एनसीसी कैडेट्स को गणतंत्र दिवस शिविर के लिए चयन किया गया। एनसीसी ऑफिसर लेफ्टिनेंट डॉक्टर मीनाक्षी लोहानी के मार्गदर्शन में कैडेट्स कर्तव्य पथ पर शौर्य का प्रदर्शन करेंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.