आईएएस अन्नपूर्णा गर्ग से मिले ऐस सिटी सोसाइटी के निवासी, उठाया जल समस्या का मुद्दा

Greater Noida West : आईएएस अन्नपूर्णा गर्ग से मिले ऐस सिटी सोसाइटी के निवासी, उठाया जल समस्या का मुद्दा

आईएएस अन्नपूर्णा गर्ग से मिले ऐस सिटी सोसाइटी के निवासी, उठाया जल समस्या का मुद्दा

Tricity Today | आईएएस अन्नपूर्णा गर्ग से मिले ऐस सिटी सोसाइटी के निवासी

Greater Noida West : ऐस सिटी हाउसिंग सोसाइटी की एओए ने जल की समस्या को लेकर एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग से मुलाकात की है। निवासियों ने सोसाइटी की समस्या को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में उठाया। जिस पर अन्नपूर्णा गर्ग (आईएएस) ने तत्काल समाधान करवाने के आदेश दिए हैं। इस मौके पर सोसाइटी के कई लोग मौके पर मौजूद रहे।

लापरवाही करने वालों पर एक्शन होना चाहिए
एसीईओ और जलबोर्ड के अधिकारियों को ज्ञापन देते हुए एओए के प्रतिनिधि मंडल ने ऐस सिटी सोसायटी में व्याप्त पेयजल समस्या को बिंदुवार रखा। एसीईओ ने जलबोर्ड के अधिकारियों को उचित निर्देश भी जारी किए और कहा कि लापरवाही होने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा जल से सम्बंधित कंट्रेटर को दुरुस्त करने को भी कहा है। उन्होंने जल बोर्ड से गंगाजल परियोजना को यथा शीघ्र ऐससिटी से जोड़ने के लिए सहित तारीख और विस्तृत रूपरेखा साझा करने के भी निर्देश जारी करने को कहा है।

सोसाइटी के करीब 7 हजार लोग परेशान
उल्लेखनीय है कि ऐस सिटी सोसाइटी में लगभग ढाई हजार से अधिक फ्लैट हैं, जिसमें लगभग 7 हजार से ज्यादा लोग निवास करते हैं। इन सबकी जलापूर्ति अथॉरिटी के पंप पर पूरी तरफ से निर्भर है। इसलिए जल्द से जल्द समाधान होना चाहिए। इस दौरान एओए प्रतिनिधि मंडल में सौरभ कुमार, पवन गौतम, नम्रता, रूबी, नवनीत चौहान और विवेक श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.