नोएडा में त्यौहार से पांच दिन पहले शुरू हो जाएगी सेवा, कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

दिवाली पर नहीं होगी बसों की किल्लत : नोएडा में त्यौहार से पांच दिन पहले शुरू हो जाएगी सेवा, कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

नोएडा में त्यौहार से पांच दिन पहले शुरू हो जाएगी सेवा, कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा के सेक्टर -35 मोरना स्थित डिपो से 28 अक्तूबर से दिवाली स्पेशल बसें चलेंगी। बसें अतिरिक्त चक्कर लगाएंगी। यात्रियों की संख्या के आधार पर बसों के चक्कर बढ़ाए जाएंगे। आसपास के शहरों से बसें कम करके अन्य भीड़भाड़ वाले रूटों पर बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी

इन शहरों के लिए मिलेगी सुविधा 
उत्तर प्रदेश परिवहन निगम गौतमबुद्ध नगर के क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि दिवाली से करीब चार से पांच दिन पहले स्पेशल बसें चलाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि लंबी दूरी में लखनऊ के लिए डिपो से यात्रियों को बसें मिलेंगी। वहीं बुलंदशहर, हाथरस, एटा, कासगंज, बंदायू, हरिद्वार, कोटद्वार, नजीबाबाद, बरेली, बिजनौर आदि शहरों के लिए बस सुविधा शामिल है। 

सरकार प्रोत्साहन योजना होगी लागू 
उन्होंने बताया कि त्योहारों के दौरान लगातार काम करने वाले कर्मचारियों के लिए सरकार प्रोत्साहन योजना लागू करेगी। साथ ही यात्रियों को देर रात तक बसों की सुविधा दी जाएगी। अधिकारियों के अलावा चालक, परिचालक और वर्कशॉप कर्मचारियों की छुट्टियां आपातकालीन स्थितियों को छोड़कर रद्द रहेंगी। 

राशि होती है जल्द जारी
उन्होंने कहा कि प्रोत्साहन योजना के लिए बड़ी संख्या में डिपो कर्मचारी बिना कोई अवकाश लिए लगातार काम करते हैं। सरकार प्रोत्साहन राशि जल्द जारी करती है, जिससे कर्मचारियों का उत्साह बना रहता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.