केटीएम सवार ने पॉश इलाके में की लूटपाट, पुलिस को दी खुली चुनौती

नोएडा में बेखौफ बदमाश : केटीएम सवार ने पॉश इलाके में की लूटपाट, पुलिस को दी खुली चुनौती

केटीएम सवार ने पॉश इलाके में की लूटपाट, पुलिस को दी खुली चुनौती

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा में केटीएम बाइक सवार बदमाश फिर एक्टिव हो गए हैं। इस बार इन बदमाशों ने शनिवार रात सेक्टर-51 में आरडब्ल्यूए सदस्य से मोबाइल फोन लूट लिया। घटना के बाद तेजी से बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए। इस मामले को लेकर आरडब्ल्यूए महासचिव ने एक्स पर ट्विट किया है। जिसमें पूरे घटनाक्रम को विस्तार से बताया गया है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए महासचिव संजीव कुमार ने एक्स पर घटनाक्रम के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि शनिवार रात आरडब्ल्यूए सदस्य अरविंद शर्मा क्लाउड 9 अस्पताल पास मोबाइल कूड़े का वीडियो बना रहे थे। दिवाली से पहले पूरे सेक्टर की सफाई की जा रही है। इसी दौरान केटीएम बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और अरविंद शर्मा से मोबाइल छीनकर फरार हो गए। यह पूरी घटना एच 32 सेक्टर-51 में एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें बाइक सवार बदमाश अरविंद से मोबाइल छीनकर भागते हुए दिख रहे हैं। 

सेक्टर में नहीं हो रही पेट्रोलिंग 
निवासियों का कहना है कि सेक्टर-51 में त्योहारों के समय भी पुलिस पेट्रोलिंग नहीं हो रही है। खुलेआम लूटपाट हो रही है और गांजा बिक रहा है। शनिवार रात मोबाइल लूट की घटना इसका सबूत है। निवासियों ने पुलिस अधिकारियों से सेक्टर में पेट्रोलिंग और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी किए जाने की मांग की है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की दो टीमों को लगाया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.