पेरिस ओलंपिक में मनु भाकर फिर दिखएंगी जलवा : पदकों की हैट्रिक की उम्मीद, परिजनों ने कहा- 'देश की बेटी जीतेगी गोल्ड मैडल'

फरीदाबाद | 2 महीना पहले | Ashutosh Rai

Google Images | मनु भाकर



Faridabad News : पेरिस ओलंपिक में उंचे मनोबल के साथ मनु भाकर आज तीसरे पदक के लिए मैदान में उतरेगी। वह 25 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में आज भाग लेंगी। ऐेसे में लोगों को उम्मीद है कि वह अपने स्वर्ण जीतकर पेरिस ओलंपिक में अपने पदकों की हैट्रिक लगाएंगी।

पहले ही जीत चुकी है दो पदक
पेरिस ओलंपिक में दो पदक जीतकर इतिहास रचने वाली मनु भाकर अपने परिवार के साथ सूरजकुंड रोड स्थित ईबीजा सोसाइटी में रहती हैं। पेरिस ओलंपिक मेंअब तक वह दो पदक जीत चुकी हैं। लेकिन मलाल है कि वह स्वर्णपदक नहीं जीत सकी है। ऐसे में उम्मीद है कि शुक्रवार को आयोजित तीसरे इंवेंट में मनुभाकर स्वर्णपर जरूर निशाना लगाएगी।

सुबह से पूजा-पाठ में जुटेंगे परिजन
पिता राम किशन ने बताया कि संयोग की बात है कि शिवरात्रि के दिन मनुभाकर 25 मीटर एयर पिस्टल इंवेंट में भाग लेंगी। ऐसे उम्मीद है कि वह स्वर्णपदक जरूर जीतेंगी। इसलिए शुक्रवार सुबह में जरूरी सारे घरेलूकार्य निपटाकर पूजा-अर्चना में जुट जाएंगे।

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
ओलंपिक में दो पदक जीत चुकी मनुभाकर मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर काफी सर्च की जा रही हैं। उनके द्वारा दोनों ईवेंट की वीडियो और फोटो, पदक जीतने की वीडियो फोटो भी सोशल मीडिया पर अधिक वायरल हो रही है।

अन्य खबरें