फरीदाबाद न्यूज : विवाद के बीच-बचाव में रिटायर्ड सैनिक और उसके बेटों पर हमला

Google Image | मारपीट में हुए घायल



Faridabad News : फरीदाबाद जिले की एक कॉलोनी में मामूली विवाद को लेकर हुए झगड़े का बीच बचाव करने पर कारगिल युद्ध में घायल हुए सेना के रिटायर्ड जवान को कुछ युवकों ने बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। इस मारपीट की घटना में सेना के रिटायर्ड जवान और उनके दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद परिजनों ने उनका उपचार कराया है। इस मामले में पीडितों ने इस मामले की शिकायत पल्ला थाने में की है। पुलिस जांच कर रही है।
 
रास्ते से बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के टीटू कॉलोनी में रहने वाले अरविंद ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि बीती देर रात उनका भाई लक्ष्य अपनी पत्नी के साथ मार्केट में कुछ सामान लेने के लिए जा रहा था। बताया गया है कि इस दौरान रास्ते में एक बाइक खड़ी हुई थी। तब उनके भाई ने बाइक सवार को बाइक हटाने के लिए कहा। आरोप है कि इसी बात को लेकर बाइक सवार युवक उनसने उलझने लगा और झगड़ा करने लगा। जिसकी सूचना पर वह खुद भी वहां पहुंच गए और बीच-बचाव करने का प्रयास करने लगे। आरोप है कि बाइक सवार युवक ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद उन लोगों ने दोनों भाइयों पर लाठी डंडों से हमला शुरू कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

बीच-बचाव को आए बुजुर्ग पिता को भी पीटा
आरोप है कि मारपीट की जानकारी पर वहां पहुंचे उनके पिता देवी सिंह ने भी बीच-बचाव का प्रयास किया, तो आरोपियों ने उनके बुजुर्ग पिता के साथ भी मारपीट कर दी। मारपीट के कारण तीनों पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने घायल पिता को एक सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें प्राथमिक उपचार और मेडिकल लीगल रिपोर्ट बनाने के बाद छुट्टी दे दी है। इस मामले में बुधवार को पीडितों ने मारपीट की शिकायत पल्ला थाने में की है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।  

कारगिल युद्ध में हुए थे घायल
पीडित अरविंद के अनुसार उनके पिता 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान एक हमले में घायल हो गए थे। जिसके बाद वह वर्ष 2002 में रिटायर्ड होकर घर आ गए थे। वह खुद भी आर्मी की तैयारी कर रहा है और उनका भाई लक्ष्य एक जिम संचालक है। वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

अन्य खबरें