यूट्यूबर रजत दलाल ने किया थाने में सरेंडर : ड्राइविंग लाइसेंस होगा रद्द, वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

Google Images | यूट्यूबर रजत दलाल



Faridabad News : दिल्ली-आगरा हाईवे पर एक बाइक सवार को टक्कर मारने के मामले में फरार चल रहे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर रजत दलाल सोमवार को फरीदाबाद के सराय ख्वाजा पुलिस के सामने पेश हुए। पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
30 अगस्त को रजत का खतरनाक तरीके से कार चलाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में रजत बिना किसी खौफ के एक आदमी को टक्कर मार देते है, जिसके बाद वह वीडियो में यह भी कहते दिखे कि ये उनका रोज का काम है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने पुलिस पर कार्रवाई का जोर डाला, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई। आगे की जांच में पता चला कि 25 फरवरी को रजत दलाल ने मेवला महाराजपुर के सेक्टर-27 स्थित फॉक्सवैगन कैपिटल फरीदाबाद शोरूम से कार की टेस्ट ड्राइव ली थी। उसने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लापरवाही से वाहन चलाया, जिससे लोगों की सुरक्षा को खतरा पैदा हो गया।

रजत का ड्राइविंग लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू
सराय ख्वाजा पुलिस ने रजत के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने और लोगों की जान को खतरे में डालने से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जांच के दौरान, एक प्रत्यक्षदर्शी से बयान दर्ज किए गए जो उस समय फॉक्सवैगन कैपिटल फरीदाबाद शोरूम का कर्मचारी था। पुलिस ने कार के रिकॉर्ड प्राप्त करने के लिए शोरूम से भी संपर्क किया और ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास किया। इसके अलावा, ट्रैफिक पुलिस ने रजत का ड्राइविंग लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

रजत के खिलाफ गुजरात में पहले भी दो मामले दर्ज
पुलिस ने खुलासा किया कि रजत दलाल के खिलाफ गुजरात में पहले भी दो मामले दर्ज हैं। आगे की जांच की जा रही है कि क्या कोई और मामला है या नहीं। पूछताछ के बाद पुलिस ने रजत के खिलाफ कानून के मुताबिक कानूनी कार्रवाई की है।

वीडियो बनाने वाले की तलाश जारी
इसके साथ ही पुलिस रजत के उस दोस्त की भी तलाश कर रही है जिसने इस मामले में वीडियो बनाया था। थाना सराय ख्वाजा के प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि वीडियो बनाने वाले व्यक्ति कार्तिक की भी तलाश की जा रही है।

अन्य खबरें