गाजियाबाद में हादसा : धूं-धूं करके जला चल उठा चलता ट्रक, जानिए कैसे बचाई ड्राइवर ने अपनी जान

Tricity Today | जीटी रोड पर गत्ते भरे ट्रक से निकलतीं आग की लपटें।



Ghaziabad News : गाजियाबाद में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। चलते ट्रक से आग की लपटें उठते देख हड़कंप मच गया। अचानक जीटी रोड पर चीख-पुकार मच गई। हालांकि रात को समय होने के कारण भीड़ कम थी और क‌ेवल भारी वाहन ही नजर आ रहे थे। सूचना पाकर आनन- आनन में मौके पर पह‌ुंची दमकल पुलिस ने आग पर काबू पाया। चलते ट्रक में आग लगने की यह घटना जीटी रोड पर नया बस अड्डा मेट्रो स्टेशन के पास हुई। हालांकि गनीमत यह रही कि ‌हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

लोगों ने शोर मचाकर दी चालक को जानकारी
गुरुवार देर रात की बात है। जीटी रोड पर नया बस अड्डा मेट्रो स्टेशन के पास ग्रेड सेपरेटर के बगल में यह हादसा हुआ। जीटी रोड से गुजर रहे गत्ते भरे ट्रक के चालक को शोर मचाकर बताया कि आग लग गई है। उसने लोगों को इशारे करते देख स्पीड कम करते हुए बाहर की ओर झांका तो उसे आग लगने का आभास हुआ। कुछ ही देर में गत्ते से भरा ट्रक धूं- धूं करके जलने लगा। चालक ने मुश्किल से कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रक के चालक विजयनगर निवासी युसुफ ने बताया कि वह ट्रक में गत्ता भरकर हिंडन विहार से मोहननगर के ल‌िए निकला था। अचानक आग लग गई।

दमकल की गाडी पर आग पर काबू पाया
ट्रक से आग की लपटें उठते देख लोगों ने फायर सर्विस को फोन कर दिया। सूचना पाकर दमकल की गाडी मौके पर पहुंची। तब तक आग पूरे ट्रक को अपने आगोश में ले चुकी थी। दमकल पुलिस ने पानी फेंककर आग पर मुश्किल से काबू पाया। चीफ फायर अफसर (सीएफओ) राहुल पाल ने बताया कि देर रात ट्रक में आग की सूचना पर गाडी पर भेजी गई थी। ट्रक में आग लगने के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

अन्य खबरें