गाजियाबाद विधानसभा उप- चुनाव : स्ट्रॉंग रूम देखने पहुंचे जिला निर्वाचन अधिकारी, इन्द्र विक्रम सिंह ने दिए जरूरी दिशा- निर्देश

Tricity Today | गोविंदपुरम मंडी में स्टॉंग रूम का निरीक्षण करते जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह।



Ghaziabad News : गाजियाबाद विधानसभा उप- चुनाव- 2024 की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 13 नवंबर को उप- चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। उसके बाद ईवीएम मशीनों को गोंविदपुरम मंडी में स्ट्रॉंग रूम में रखा जाएगा। मंडी में ही 23 नवंबर को मतगणना होगी। तैयारियों के क्रम में गुरुवार को जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह गोविंदपुरम अनाज मंडी में स्टॉंग रूम का निरीक्षण करने पहुंचे। स्ट्रॉंग रूम के निरीक्षण के दौरान उन्होंने  जरूरी दिशा- निर्देश भी दिए।

सड़क व स्ट्रॉंग रूम की मरम्मत के दिए निर्देश
जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने संबंधित अधिकारियों को सड़क एवं स्ट्रॉंग रूम की मरम्मत, टैटेंज, विद्युत और वातावरण की अनुकूल प्रतिस्थितियों से संबुधित मूलभूत सुविधाओ, पेय जल, टॉयलेट व शौचालयों से संबंधित तैयारियों के लिए जरूरी दिशा- निर्देश ‌दिए।

रूट चार्ट तैयार कराएं पुलिस अधिकारी
जिला निर्वाचन अधिकारी ने मौके पर मौजूद पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि सुरक्षा संबंधित सभी तैयारियों का रूट चार्ट ​तैयार किया जाए और सुरक्षा संबंधित पुख्ता इंतजाम रखे जाएं। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि अपने अधीनस्थ अधिकारियों, सह प्रभारियों और कर्मचारियों को संबंधित सभी कार्यों को समझाकर तैयारी पूरी कर लें।

निर्वाचन कार्यों में कोताबी बर्दाश्त नहीं होगी
जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि अंत के समय में यह नहीं होना चाहिए कि हमें इस बात की जानकारी नहीं थी। निर्वाचन कार्यों में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। इस मौके पर एडीएम (प्रशासन)  रणविजय सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट डॉ. सन्तोष कुमार उपाध्याय, एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव, पीडब्लूडी अधिशासी अभियंता रामराजा सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

अन्य खबरें