गाजियाबाद में बुजर्ग महिला पर वार : शराब के लिए पैसे न देने कर दिया था इंकार, जान लेने पर उतारू हुआ युवक

Tricity Today | हमले में घायल महिला



Ghaziabad News : गाजियाबाद के रामनगर में एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविंद्र नाम के युवक ने पड़ोस में रहने वाली 78 वर्षीय स्नेहलता पर इसलिए जानलेवा हमला कर दिया। महिला ने युवक को शराब के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया था। महिला अकेली रहती है। महिला ने बताया कि रविंद्र अक्सर उससे पैसे लेता रहता था, महिला के इंकार करने पर ‌वह आग बबूला हो गया और उसने बर्फ तोड़ने वाले सुएं से आधा दर्जन वार कर दिए। महिला के चिल्लाने पर हमलावर फरार हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस
एसीपी नंदग्राम पूनम मिश्रा ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिहानीगेट थाना पुलिस ने जख्मी बुजुर्ग महिला को अस्पताल पहुंचाया। उसके बाद पुलिस ने हमलावर 40 वर्षीय रविंद्र को खोजकर को हिरासत में ले लिया। इस बीच महिला के नाती को बुलाकर तहरीर प्राप्त की गई और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस हमलावर को अदालत में पेश किया, अदालत ने हमलावर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।एसीपी ने बताया कि महिला की हालत खतरे से बाहर है।

पेट, छाती और कनपटी पर किए वार
पीड़िता के मुताबिक “हमलावर रविंद्र मेरे पड़ोस में रहता है। वह मेरा ध्यान भी रखता था और अक्सर किसी न किसी बात पर पैसे लेता रहता था। मैं भी उसे स्नेह करती थी, इसलिए पैसे दे दिया करती था। शुक्रवार को भी वह मेरे पास पैसे मांगने आया था। मैने उसे शराब के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया। इस पर वह आग बबूला हो गया और बर्फ के सुएं से पेट पर तीन वार किए। छाती पर वार किए और कनपटी पर भी वार कर दिया। मैनें शोर मचाया तो वह भाग गया।”
 

अन्य खबरें