गाजियाबाद की टूटी सड़कें : राजनगर एक्सटेंशन में सड़कों का बुरा हाल, गड्ढों और अतिक्रमण से हो रही परेशानी, एक रेजीडेंट ने लिख दी सवा शेर वाली बात

Tricity Today | राजनगर एक्सटेंशन की सड़कों का हाल



Ghaziabad News : दो दिन पहले घंटाघर रामलीला मैदान से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद की गड्ढामुक्त सड़कों की दुहाई दे गए और राजनगर एक्सटेंशन में लोग इस बात से परेशान हैं कि सड़कें गड्ढे में हैं। राजनगर एक्सटेंशन के निवासियों यानि आरएनई रेजीडेंट्स नाम के यूजर ने एक पोस्ट ट्वीट कर अजनारा इंटीग्रिटी, सिटी सेंटर से लगते सर्विस रोड की दो तस्वीरें अपलोड की हैं। दोनों तस्वीरें राजनगर एक्सटेंशन की हालत बयां करने का काफी हैं। तस्वीरों में गड्ढों में बारिश का पानी भरा दिख रहा है तो बगल में अतिक्रमण की गाजियाबाद की सुंदरता की कहानी बयां कर रहा है।

'कोई सवा शेर मिले और इनकी चांद गंजी कर दे'
शिव किशोर गौड़ ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि प्रशासन और लोकल अथॉरिटी कुंभकरण की नींद सो रहे हैं। किसी को फर्क ही नहीं पड़ रहा है। मैं तो कहता हूं कि इन्हें कोई सवा शेर मिले जो ऐसे लोगों की चांद गंजी कर दे, और फिर काम करवाए। कार खराब, टू व्हीलर गिरने का डर, पैदल चलने वालों को चोट लगने का डर लेकिन जिम्मेदार अथॉरिटी को कोई फर्क नहीं पड़ता। शिखर खन्ना Gdaghaziabad और CMOfficeUP को टैग करते हुए लिखते हैं संपूर्ण राजनगर एक्सटेंशन टूटी हुई सड़कों और अतिक्रमण से पटा पड़ा है पर अधिकारी चिर निद्रा में हैं।

चार्म्स सोसायटी सर्विस रोड का भी बुरा हाल
उत्सव चौहान नाम के यूजर ने ट्वीट पर कमेंट किया है कि राजनगर एक्सटेंशन की सारी सड़कें टूटी हुई हैं और रात में स्ट्रीट लाइट भी नहीं जलती। अंधेरे में लोग कैसे आवाजाही करते हैं वे ही जानें। अमित जैन लिखते हैं, 'Pathetic condition of roads.' यूजर मनोज शर्मा ने लिखा है कि पुलिस चौकी और चार्म्स सोसायटी के पीछे की सर्विस रोड का भी बुरा हाल है। अथॉरिटीज को राजनगर एक्सटेंशन से केवल संपत्ति कर चाहिए।

अन्य खबरें