खौफनाक ः गाजियाबाद में महिला से चेन लूटी, युवती से मोबाइल, सड़क पर मुंह के बल गिरी महिला, वीडियो वायरल।

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Dhiraj Dhillon

Tricity Today | Dcp Trans Hindan



Ghaziabad News : पुलिस के तमाम दावों के बाद भी महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे हैं। गाजियाबाद की पॉश कालोनी वसुंधरा में दिनदहाड़े जहां एक महिला से चेन लूटने की वारदात सामने आई है वहीं सिहानीगेट थानाक्षेत्र अंतर्गत हमदर्द चौक से युवक से झपटमार मोबाइल लूटकर फरार हो गए। वसुंधरा में हुई वारदात के दौरान महिला मुंह के बल पर सड़क पर गिरकर चोटिल हो गई। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर झपटमारों की तलाश शुरू कर दी है।

पहली वारदात 
इंदिरापुरम थानाक्षेत्र में वसुंधरा के सेक्टर -तीन में सविता पत्नी ध्यान सिंह शुक्रवार शाम करीब पौने पांच बजे अपने घर लौट रही थीं। घर के थोड़ा सा पहले ही बाइक सवार दो बदमाश आए। दोनों ने हेलमेट लगाए हुए थे। चलती बाइक से पीछे बैठे युवक ने सड़क पर ट्राली बैग लेकर जा रही महिला के गले से सोने की चेन लूट ली। अचानक हुए इस हादसे से महिला सड़क पर मुंह के बल गिरकर चोटिल हो गई। आसपास के लोगों ने दौड़कर बदहवाश हुई महिला को संभालते हुए ढांढस बंधाया। देर रात इंदिरापुरम थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की छानबीन शुरू कर दी। डीसीपी (ट्रांस हिंडन) निमिष पाटिल ने बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई हैं।

दूसरी वारदात
सिहानीगेट थानाक्षेत्र में हमदर्द चौक के पास दूसरी वारदात दिल्ली निवासी एक युवती क‌े साथ हुई। छतरपुर पहाड़ी इलाके निवासी राधिका भारद्वाज यूनिचेम लेबोरेट्री में ट्रेनिंग करने आई थी। शुक्रवार शाम वह ट्रेनिंग पूरी करके निकली। हमदर्द चौक के पास पीछे से बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने राधिका का मोबाइल फोन लूट लिया।शोर मचाने पर कुछ लोगों ने युवकों का पीछा भी किया लेकिन वे फरार हो गए। एक राहगीर के फोन की मदद से पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुुंची पुलिस ने पूछताछ कर थाने पर शिकायत देने को कहा। थाने जाकर तहरीर देने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि लुुटेरों की तलाश की जा रही है।

  



  


 

अन्य खबरें