आज आएंगे सीएम योगी : गाजियाबाद को मिलेंगी सौगात, बेरोजगारों को रोजगार, छात्रों को स्मार्टफोन और टेबलेट का तोहफा

Tricity Today | CM Yogi Adityanath



Ghaziabad News : आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद आ रहे हैं। सीएम करीब साढ़े 11 बजे घंटाघर रामलीला मैदान पहुंचेंगे। यहां आज रोजगार मेले का आयोजन किया गया है, जिसमें सौ से अधिक निजी कपनियां बेरोजगारों को रोजगार देने पहुंची हैं। मुख्यमंत्री अपने कर कमलों से युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। इसके साथ ही जिले के छह हजार छात्र- छात्राओं को स्मार्ट फोन और टेबलेट को तोहफा भी मिलेगा। लाभार्थियों का सुबह से कार्यक्रम स्थल पर जुटना शुरू हो गया है।

111 परियोजनाओं को लोकार्पण - शिलान्यास भी करेंगे
सीएम योगी घंटाघर रामलीला मैदान की धरती से जिले में 111 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। डूंडोहड़ा में बनकर तैयार 50 बेड वाला डिस्ट्रिक्ट कंबाइंड हॉस्पिटल भी आज जनता के हवाले होगा। बता दें कि जिले में यह तीसरा डिस्ट्रिक्ट कंबाइंड ‌हास्पिटल होगा। इससे पहले संजयनगर में और 100 बेड वाला और लोनी में 50 बेड वाला डिस्ट्रिक्ट कंबाइंड हॉस्पिटल संचालित है।
सीएम पार्टी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग भी करेंगे

पार्टी के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग भी करेंगे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग भी करेंगे। मीटिंग के दौरान सीएम गाजियाबाद विधानसभा उप- चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। माना जा रहा है कि उप- चुनाव की घोषणा के पहले यह मुख्यमंत्री की आखिरी महत्वपूर्ण बैठक होगी।

जीपीए ने धारा-163 पर आपत्ति जाहिर की
गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन (जीपीए) की ओर से ट्वीट पर पोस्ट की गई है कि मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व ही बीएनएन-163 लागू करके मुख्यमंत्री को धरातल पर समस्याओं से अवगत कराने के रास्ते बंद कर दिए गए हैं। एसोसिएशन ने लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर से अपेक्षा की है कि वह अभिभावकों की पीड़ा मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे। बता दें कि पेरेंट्स एसोसिएशन ने हाल में ही लोनी विधायक से मिलकर राइट टू एजुकेशन के तहत ए‌डमिशन न मिलने जैसी समस्याओं से अवगत कराया था।

विपक्षियों को हाउस अरेस्ट करने की सूचना
समाजवादी युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष ठाकुर विक्की सिंह को हाउस अरेस्ट किए जाने की सूचना है। खबर है कि पुलिस ने मंगलवार देर रात से ही विपक्षियों के घरों पर दस्तक देनी शुरू कर दी थी। कुछ किसान संगठनों के अलावा ई- रिक्शा चालकों पर भी पुलिस की नजर है।

अन्य खबरें