गाजियाबाद के रेस्टोरेंट में खाने में निकला कॉकरोच : विरोध करने पर पिंड बलूची के स्टाफ ने डॉक्टर से की बदसलूकी, अब होगा एक्शन

Google Images | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद में वैशाली सेक्टर 3 के महागुन मॉल स्थित पिंड बलूची रेस्टोरेंट में खाने में कॉकरोच निकलने का मामला सामने आया है। पीड़ित डॉक्टर अपने बच्चे का जन्मदिन मनाने रेस्टोरेंट में पहुंचे थे। तभी खाने में कॉकरोच निकला। पीड़ित का आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो स्टाफ ने उनके साथ बदसलूकी की। डॉक्टर ने इस मामले की शिकायत पुलिस और फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट से की है। 

बेटे के जन्मदिन की थी पार्टी 
वैशाली सेक्टर निवासी डॉक्टर महेश चौधरी एक निजी अस्पताल में तैनात हैं। उनके बेटे रियांश चौधरी का जन्मदिन था। जन्मदिन पर उन्होंने 15 लोगों को आमंत्रित किया था। सभी ने गुरुवार रात आठ बजे मॉल की तीसरी मंजिल स्थित रेस्टोरेंट में खाना ऑर्डर किया। उन्होंने प्लेट में खाना परोसा तो उसमें कॉकरोच निकला। इसकी शिकायत उन्होंने रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी से की। उसने इस संबंध में कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने खाने का बिल चुकाया। इसके बाद वह कॉकरोच दिखाने मैनेजर के पास गए। 

मैनेजर ने की बदसलूकी
आरोप है कि मैनेजर ने उनसे कॉकरोच लेकर छिपा दिया। जबकि उन्होंने कॉकरोच की फोटो पहले ही खींच ली थी। मैनेजर नशे में था। अपनी गलती मानने की बजाय मैनेजर उससे झगड़ने लगा। उसने वहां अन्य लोगों को बुलाकर उनके साथ बदसलूकी की और धक्का-मुक्की की।

आरोप झूठे बताए गए
रेस्टोरेंट मैनेजर गणेश दत्त जोशी ने बताया कि फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट की टीम आई थी। उन्होंने टीम को पूरी घटना की जानकारी दे दी है। वह कॉकरोच को कागज पर रखकर उनके पास लाया था। उन्होंने उसे थप्पड़ मारे थे। वह नशे में था। जबकि वह हाथ जोड़कर अपनी गलती मान रहा था। सीसीटीवी कैमरे में सबकुछ कैद हो गया है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में थाना कौशांबी पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी भी तरह की शिकायत नहीं की गई है। अगर शिकायत मिलती है तो जांच कराई जाएगी।

अन्य खबरें