गाजियाबाद पुलिस नाकाम : 37 दिन से फरार महंत को नहीं कर सकी गिरफ्तार, अब लिया ये एक्शन

Tricity Today | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद में मुरादनगर गंगनहर घाट पर महिला चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरे लगाने के मामले में शनि मंदिर का महंत मुकेश गोस्वामी पिछले करीब 37 दिन से फरार चल रहा है। पुलिस आरोपी को अब तक नहीं पकड़ पाई है। पुलिस ने अब महंत पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। महंत की अग्रिम जमानत अर्जी निरस्त हो चुकी है। 

महंत के मोबाइल में मिली 320 महिलाओं की वीडियो 
गंगनहर घाट पर 21 मई को एक महिला अपनी 14 वर्षीय पुत्री के साथ चेजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी। महिला ने चेजिंग रूम के ऊपर लगा सीसीटीवी कैमरा देखा, कैमरा महंत के मोबाइल से कनेक्ट था। महिला की तहरीर पर मुरादनगर पुलिस ने 23 मई को महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसका मोबाइल कब्जे में ले लिया था। महंत के मोबाइल से पुलिस को 320 वीडियो मिली थी। मगर महंत पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस की तीन से अधिक टीमों ने महंत की तलाश में हरिद्वार से लेकर प्रयागराज तक ताबड़तोड़ दबिशें दीं लेकिन महंत पुलिस की पकड़ में नहीं आया। 

पुलिस का दावा- जल्द होगी गिरफ्तारी 
महंत के अधिवक्ता की ओर से गाजियाबाद न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका लगाई गई, जो निरस्त हो गई। फरार महंत को पकड़ने में नाकाम मुरादनगर पुलिस की किरकिरी हो रही थी। पुलिस ने फरार महंत पर इनाम घोषित कराने की तैयारी की। डीसीपी ग्रामीण जोन ने इनाम घोषित करने की संस्तुति कर दी। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने महंत मुकेश गोस्वामी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। महंत की तलाश के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही है। जल्द ही महंत को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें