गाजियाबाद में रालोद का इनामी पार्षद गिरफ्तार : पुलिस से बचने के लिए मुंडवाया था सिर, दाढ़ी और मूंछ, एक गलती से चढ़ा हत्थे

Tricity Today | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच टीम ने विक्रम मावी हत्याकांड में फरार चल रहे राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के पार्षद सोनू बघेल को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। अब तक इस मामले में पुलिस 21 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 

11 मई को प्रॉपर्टी डीलर विक्रम मावी की हत्या 
11 मई की रात गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में प्रॉपर्टी डीलर विक्रम मावी की उनके ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विक्रम के रिश्तेदार पवन भाटी ने वारदात को अंजाम दिया था। 5 मई को विक्रम मावी ने पवन भाटी के माता-पिता और पत्नी की पिटाई की थी। इसी के चलते पवन ने विक्रम की हत्या की योजना बनाई थी। 11 मई को पवन ने अपने साथियों को इकट्ठा कर पाइपलाइन रोड पर विक्रम मावी पर हमला कर दिया। लाठी-डंडों से पीटा और फिर गोली मार दी। जिससे विक्रम मावी की मौत हो गई।

पार्षद को दोस्ती निभाना पड़ा भारी
क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक आरोपी सोनू बघेल को बुधवार को लोनी बॉर्डर इलाके के जीडीएस ग्राउंड से गिरफ्तार किया। सोनू मूल रूप से इटावा जिले के गांव बिधुपुरा का रहने वाला है, लेकिन फिलहाल गाजियाबाद के महामाया कुंज सेवाधाम में रह रहा था। सोनू बघेल लोनी नगर पालिका के वार्ड नंबर 19 अमित विहार से पार्षद है। सोनू ने साल 2023 में राष्ट्रीय लोकदल से पार्षद का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

अन्य खबरें