गाजियाबाद से बड़ी खबर : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर कार सवार कपल को लूटा, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Dhiraj Dhillon

Tricity Today | symbolic image



Ghaziabad News : राउंड द क्लॉक सफर करने के लिए सुरक्षित माना जाने वाला दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (डीएमई) भी उतना सुरक्षित नहीं है। सीसीटीवी कैमरों से लैस एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार शाम एक कपल के साथ हुई लूट की वारदात ने सुरक्षा की कलई खोल दी। दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से वीकेंड मनाने एक कपल हरिद्वार के लिए निकला था, लेकिन मौसम खराब होने के चलते अपनी कार परतापुर टोल से वापस दिल्ली के लिए मोड़ दी। वापसी में कुशलिया गांव के पास उन्होंने टॉयलेट के लिए कार रोकी। इसी बीच चार बदमाश पैदल ही पहुंचे और युवक की कनपटी पर पिस्टल लगाकर गले से सोने की चेन और उसकी मंगेतर से पर्स लूट लिया।

सोने की चेन और 80 हजार लूटे
पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि बदमाशों ने उसके गले से सोने की चेन और उसकी मंगेतर का पर्स लूट लिया । पर्स में 80 हजार रुपए, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड और अन्य जरूरी कागजात थे। युवती के चिल्लाने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। 100 नंबर पर कॉल करने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और तहरीर के बाद पीड़ित कपल को घर भेज दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। वारदात मसूरी थानाक्षेत्र अंतर्गत जेल चौकी क्षेत्र की है।

कुशलिया गांव के पास पुल पर वारदात
पीड़ित दिल्ली के उत्तम नगर निवासी सन्नी ने बताया- शुक्रवार शाम करीब पौने पांच बजे वह अपनी मंगेतर आशिका के साथ स्विफ्ट कार में सवार होकर हरिद्वार जाने के लिए निकला था। दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मेरठ से पहले ही उन्हें लगा कि खराब मौसम में आगे जाना ठीक नहीं रहेगा। परतापुर टोल से उन्होंने कार वापस दिल्ली के लिए मोड़ दी। वापसी में कुशलिया गांव के पास पुल पर उन्होंने टॉयलेट के लिए कार रोकी थी। उस समय शाम के करीब साढ़े सात बजे थे।

पैदल ही आए थे चार बदमाश
चार बदमाश पैदल ही उनकी ओर आए और कनपटी पर पिस्टल तान दी। सन्नी ने बताया कि बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन और मंगेतर का पर्स लूट लिया। पर्स में 80 हजार रुपए की नगदी और जरूरी कागजात जैसे आशिमा का आधार कार्ड, पैन कार्ड और एटीएम कार्ड आदि रखे थे।

एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया
पीड़ित की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। उन्होंने आमजन से अपील की है रात में सफर करते समय सुरक्षित स्थान देखकर ही गाडी रोकें। कई बार अपराधी भ्रमित करने के लिए रूकने का इशारा करते हैं, उनके झांसे में न आएं और ऐसा होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें।

अन्य खबरें