गाजियाबाद में दो ट्रेनी दरोगा सस्पेंड : इन्फ्लूएंसर के बॉडी गार्ड बनकर बनाई रील, पहली ही पोस्टिंग में उड़ाई मौज, देखिए Video

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | सोशल मीडिया पर बनाई वीडियो



Ghaziabad News : सोशल मीडिया पर वायरल होने और लाइफ के चक्कर में लोग अपनी हरकतों से बात नहीं आ रहे हैं। ऐसे में एक पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए भी दिखाई देती है। इसी बीच अब दो ट्रेनी दरोगा के सिर रील का बुखार चढ़ गया। उन्होंने एक बिल्डर  के साथ दिल्ली-देहरादून हाईवे के बीचों-चों बीच लग्जरी कारें खड़ी कर इंस्टा रील बना डाली। नतीजा यह हुआ की उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों दरोगा पहली ही पोस्टिंग में सस्पेंड हो गए है। वहीं बिल्डर खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर उसकी गिरफ्तारी भी कर ली है। 
प्रशिक्षण लेने के बजाए बनाने लगे रील 
डीसीपी ग्रामीण विवेक कुमार ने बताया कि 'शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें  दो इंस्पेक्टर एक बिल्डर के ऑफिस में बैठे दिख रहे हैं और निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून हाईवे के बीचों बीच दो लग्जरी कारें खड़ी कर प्रॉपर्टी डीलरों के साथ रील बनवा रहे हैं।' आगे उन्होंने कहा, 'दरोगा धर्मेन्द्र और रितेश को मार्च महीने के दौरान लोनी के अंकुर विहार थाने में प्रशिक्षण के लिए तैनाती दी गई थी, लेकिन उन्होंने अनुशासन हीनता करते हुए बिल्डर के साथ रील बनाकर वर्दी की गरिमा का मान घटाया है। जिसके चलते दोनों दरोगाओं को निलंबित कर दिया गया है। जबकि बिल्डर सरताज चौधरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर उसेगिरफ्तार कर लिया है।' पुलिस ने तीनों के विरुद्ध की गई कार्रवाई के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जानकारी दी।

अन्य खबरें